क्राइमछत्तीसगढ़बड़ी खबर

Chhattisgarhi artist arrested बिलासपुर में ट्रक ड्राइवरों से लूट करने वाली छत्तीसगढ़ी की कलाकार को किया गिरफ्तार

बिलासपुर। Chhattisgarhi artist arrested कोनी पुलिस ने ट्रक ड्राइवरों से लूट के मामले में छत्तीसगढ़ी एल्बम की सहायक कलाकार को गिरफ्तार किया है। वारदात को अंजाम देने वाले उसके कार ड्राइवर को भी पकड़ा लिया गया है। पुलिस ने दोनों को न्यायालय में पेश किया है। वहीं, लूट में शामिल दो अन्य की तलाश चल रही है। गुस्र्वार को कोनी क्षेत्र में ट्रक ड्राइवरों से लूटपाट का मामला सामने आया था। शिकायतकर्ता झारखंड के खैरादौहर नौरोडाबाजार जिला पलामू निवासी उमेश राम ने बताया कि तुर्काडीह पुल के पास कुछ लोगों ने उनके ट्रक को कार अड़ाकर रोक लिया।

ये भी खबर….. अगर आपके गांव में काम चाहिए तो MNREGA में कैसे करें रजिस्टर,

इसके बाद उन्होंने खुद को खनिज अधिकारी बताते हुए बिल्टी और पांच हजार स्र्पये की मांग की। मना करने पर उन्होंने मारपीट कर 21 हजार स्र्पये लूट लिए। इसके बाद दो और ट्रक ड्राइवरों से लूट की। इस दौरान उन्होंने मारपीट कर कोयले में मिलावट का आरोप लगाकर सेटिंग करने की बात कही। इस बारे में ट्रक मालिक से बात कराने के लिए अपना मोबाइल नंबर भी दिया। घटना की जानकारी होने पर ट्रक के मालिक ने लुटेरों से मोबाइल पर बात की और तुर्काडीह पुल के पास बुलाया। शुक्रवार की सुबह कार सवार कुछ लोग वहां पहुंचे। मौके पर ट्रक मालिक और उनके साथियों की भीड़ देखकर कार सवार भागने लगे।

ट्रक मालिक के साथियों ने उनका पीछा किया। इस पर युवक कार को कोनी थाना परिसर में छोड़कर भाग निकले। मामले की शिकायत पर पुलिस ने कार मालिक गायत्री पाटले से पूछताछ की। उसने बताया कि कार उनका ड्राइवर सिंगरौली निवासी शिवशंकर जायसवाल चलाता है। वह खुद छत्तीसगढ़ी एल्बम में काम करती है। आरोपित ड्राइवर रिवर व्यू कालोनी में छिपा था। पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में ड्राइवर ने बताया कि गायत्री खुद को पुलिसकर्मी बताती है। उसने अपनी कार में पुलिस का मोनो लगाया था। वह लूट की घटना में सहयोग कर रही थी। इस पर पुलिस ने कार मालिक गायत्री पाटले को भी गिरफ्तार कर लिया।

ये भी खबर…..मुख्यामंत्री की बेटी ने डॉक्टर को मारा थप्पड़, C.M ने मांगी सबके सामने माफ़ी…

पहले खुद को बताया होमगार्ड

Chhattisgarhi artist arrested लूट का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने कार मालिक की तलाश शुरू कर दी। कुछ देर बाद महिला खुद थाने पहुंच गई। उसने खुद को होमगार्ड बताया। साथ ही वाहन को अपने पति द्वारा चलाने की जानकारी दी। बाद में हुई पूछताछ में पता चला कि महिला छत्तीसगढ़ी एल्बम में काम करती है। उसने अपनी कार के आगे और पीछे पुलिस का मोनो भी लगाया था। वहीं, उसका पति घटना के दौरान महाराष्ट्र के चंद्रपुर स्थित एक फैक्ट्री में पनी ड्यूटी पर था।

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button