क्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

Chhattisgarh: रायगढ़ में पकड़ा गया शातिर बाइक चोर, पढ़े पूरी खबर…

रायगढ़: सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले में दिनदहाड़े सुने तथा रिहायसी इलाके में लगातार मोटर साईकिल चोरी की वारदात हो रही थी। चोरों को पकड़ने के लिए एसपी ने साइबर तथा पुलिस टीम को सक्रिय की थी इस बीच सारंगढ़ जिले की साइबर पुलिस ने रायगढ़ जिले के पुसौर में दबिश देकर एक चोर को पकड़ने में सफलता हासिल की हैं।

जानकारी के मुताबिक मध्य रात्रि ग्राम चंदाई में अज्ञात व्यक्ति के द्वारा घर के बाहर खड़ी हुई मोटर साइकिल गाडी क्र सीजी 04 के ई 9667 गाडी पैसन प्रो, ब्लैक कलर को अज्ञात व्यक्ति के द्वारा चोरी कर ले जाने का रिपोर्ट प्रार्थी थाना सारंगढ़ में दर्ज कराया था। इधर रिपोर्ट दर्ज होते ही सारंगढ़ साइबर पुलिस ने आरोपित के गिरफ्तारी के लिए मुखबिर का जाल बिछाया गया। जहां अज्ञात चोर के गिरफ्तारी साइबर सेल एवं सारंगढ़ पुलिस आरोपित की पतासाजी में लगे हुए थे।

ऐसे मे साइबर पुलिस को मुखबिर ग्राम मंधाईभांटा का तेजस्वीनी साहू चोरी का मोटर साइकिल रखा हुआ है और बिक्री करने ग्राहक की तलाश में ग्राम सिंहा थाना पुसौर क्षेत्र की तरफ़ जाना बताये। उक्त सूचना को साइबर पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारी को अवगत कराया गया ।
सारंगढ़ पुलिस अधीक्षक पुष्कर शर्मा के मार्गदर्शन में अति. पुलिस अधीक्षक कमलेश्वर प्रसाद चंदेल एवं डीएसपी अविनाश मिश्रा के नेतृत्व में साइबर सेल एवं सारंगढ़ पुलिस द्वारा ग्राम सिंहा पुसौर क्षेत्र की ओर रवाना हुए ।

जहां तेजस्वीनी साहू को चोरी के मोटर साइकिल की बिक्री हेतु ग्राहक की तलाश करते हुए पकड़ा गया। जिसके कब्जे से बाइक को जब्त कर जेल भेजा गया हैं। सम्पूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी सारंगढ़ भावना सिँह,साइबर सेल से प्र. आरक्षक विक्कु सिंह ठाकुर, आर. विमल किशोर जांगड़े, आर. कृष्णा महंत का योगदान रहा ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button