छत्तीसगढ़पॉलिटिक्सबड़ी खबर

Raipur: ‘आप’ का स्थानीय विधायकों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी…

रायपुर: छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी स्थानीय मुद्दों को लेकर सभी 90 विधायकों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही है। अभियान के इसी क्रम में आज 25 अगस्त को ‘आप’ ने आरंग विधायक डॉ. शिवकुमार डहरिया के खिलाफ प्रदर्शन अपना विरोध दर्ज कराया। मौके पर ‘आप’ कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने विधायक द्वारा चुनावी घोषणा पत्र में मतदाताओं से किए गए वादों और आश्वासन को चुनाव से पहले पूरा करने हेतु सद्बुद्धि यज्ञ का आयोजन भी किया।

रायपुर “आप” जिलाध्यक्ष नंदन सिंह ने कहा कि शहर की समस्याओं पर न कांग्रेस, न बीजेपी और न किसी अफसर/प्रतिनिधी ने ही ध्यान दिया। जबकि आम आदमी पार्टी प्रदेश के सभी जिलों में समय-समय पर ज्ञापन देकर स्थानीय समस्याओं से प्रशासन को अवगत कराती रही है। उन्होंने कहा कि स्थानीय विधायक द्वारा जनता से किए गए बेबुनियाद वादों और आश्वासनों का एक तिहाई कार्य भी पूरा नहीं हो सका है। जबकि स्थानीय जनप्रतिनिधि का विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं पर पूरा ध्यान होना चाहिए जिससे जनता को किसी प्रकार की समस्या न होने पाएं।

वहीं, आम आदमी पार्टी के स्थानीय नेता परमानंद जांगड़े ने कहा कि कांग्रेस-भाजपा के नेता कंबल ओढ़ कर घी पीने में लगे हुए हैं, उन्हें आम आदमी की समस्या नहीं दिखती है। 5 साल बीतने को हैं लेकिन अब तक स्थानीय विधायक द्वारा जनता से किए गए वादों का दस प्रतिशत कार्य भी पूरा नहीं हो सका है। डॉ. शिवकुमार डहरिया द्वारा विस क्षेत्र की शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी, मंदिरों, तालाबों और शासकीय भूमि की सुरक्षा, सड़क चौड़ीकरण, सीवर लाइन सुदृढ़ीकरण जैसी चुनावी वादें की गई थीं। वहीं, साढे चार साल बाद भी विधायक जी के वादें केवल खोखले ही साबित हुए हैं। जिससे मतदाताओं में भारी आक्रोश की भावना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button