छत्तीसगढ़बड़ी खबर

छत्तीसगढ़-निर्मम हत्या, पॉलीथिन के अंदर मिली युवती की सड़ी हुई लाश, नहाने गए लोगों ने देखा पन्नी में लिपटा शव, 4 दिनों से लापता थी लड़की

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में एक युवती की निर्मम हत्या कर दी गई है। आरोपियों ने उसे पहले तो मार दिया। फिर पॉलीथिन से बांधकर उसके शव को तालाब में फेंक दिया था। लोगों को पता न चले इसलिए आरोपियों ने युवती के शव को पत्थर से भी बांध दिया था। इसके बावजूद उसका शव पानी में ऊपर आ गया और नहाने गए लोगों की नजर पड़ गई। जिसके बाद यह पूरा मामला सामने आया है। मामला बिर्रा थाना क्षेत्र का है.(rotten body of a girl found inside polythene)

जानकारी के मुताबिक, तालदेवरी निवासी सुमन यादव (21) पिता मोहन यादव 21 जून को दिन के समय से लापता थी। पिछले 4 दिन से उसका कुछ पता नहीं चल पा रहा था। इसके बाद शुक्रवार को उसके परिजनों ने उसके गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस भी युवती की तलाश में थी, पर सुमन का कुछ पता नहीं चल पा रहा था। सुमन ने 12वीं तक पढ़ाई की थी। 12वीं के पढ़ाई के बाद से वह घर पर ही रहती थी.\

सुबह लोगों की भीड़ लगी गई ।

read also-यहां 550 पदों पर निकली बंपर भर्तियां-10वीं और 12वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन

पन्नी के अंदर बंधी मिली लाश।


बताया गया कि शुक्रवार शाम को तालदेवरी गांव में शाम के वक्त लोग बैमन तालाब में नहाने गए थे। इसी दौरान उन्होंने तालाब में तैरता हुआ कुछ देखा था। पास जाने पर पता चला ये शव है। इसके बाद इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई थी। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को तालाब से बाहर निकाला गया.

सड़ गई थी लाश

शव निकालने पर पता चला कि यह शव सुमन यादव का है। उसकी लाश आधी सड़ चुकी थी। लाश को बड़े पॉलीथिन से बांधा गया था। उसके शरीर से पत्थर भी बांध दिए गए थे। एक नहीं बल्कि 2 पत्थरों को लाश से बांधा गया था। इस पर पुलिस ने सुमन के परिजनों को भी इस बात की जानकारी दी। फिर शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है.

read also-छत्तीसगढ़ में इस साल खुलेंगे 76 नए आत्मानंद अंग्रेजी स्कूल, इस दिन से होगा दाखिला

सुबह लोगों की भीड़ लगी गई ।
अब पुलिस ने इस मामले में ह्त्या का केस दर्ज किया है और आरोपियों की तलाश शुरू की गई है। जिस तरह से युवती का शव मिला है, उससे पुलिस को यही लग रहा है कि उसकी हत्या की गई है। मौके पर एफएसएल टीम को भी बुलाया गया है। पुलिस का कहना है कि शव को पीएम के लिए भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। इस मामले में एसपी विजय अग्रवाल का कहना है कि युवती 21 जून से लापता थी। उसके परिजनों से पूछताछ की जा रही है। मामले में जांच जारी है.(rotten body of a girl found inside polythene)

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button