क्राइमछत्तीसगढ़बड़ी खबर

Chhattisgarh: निको कंपनी के मैनेजर का फिल्मी स्टाइल में किडनैप, पूर्व आर्मी मैन गिरफ्तार…

दुर्ग: भिलाई में निको कंपनी के मैनेजर का फिल्मी स्टाइल में किडनैप करने का मामला सामने आया है। किडनैपिंग किसी और ने नहीं बल्कि उसकी दोस्त एक्स आर्मी मैन बेनी प्रसाद ने किया है। किडनैपिंग के बाद आरोपी ने मैनेजर के मुंह में टेप लगाकर इलेक्ट्रिक वायर से बांधा।

फिर उसे अंडा से बालोद मार्ग लेजाकर उसके साथ मारपीट किया और फिर से घर में छोड़कर चला गया। भिलाई नगर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। भिलाई नगर थाना प्रभारी राजेश साहू ने बताया कि किडनैपिंग चार लाख रुपए के लेनदेन को लेकर की गई थी। आरोपी बेनी प्रसाद देशमुख एक्स आर्मी मैन है। उसने अपने साथी गंगदेव प्रसाद का दिनदहाड़े नेहरू नगर से अपहरण कर लिया। गंगदेव प्रसाद (40 साल) ने बताया कि वो सेक्टर-7 सड़क 31 ए, क्वार्टर- 5 ए में रहता है। वो रायपुर स्थित निको स्टील प्लांट में मैनेजर है।

आरोपी बेनी प्रसाद उसका दोस्त था। नाइट ड्यूटी करके 29 जून की सुबह 8 बजे वो नेहरु नगर पहुंचा। उसी समय बेनी कार से पहुंचा और गंगदेव को अपनी कार में धकेल कर बैठा लिया। गंगदेव भागने न पाए इसलिए उसने उसका हाथ पैर इलेक्ट्रिक तार से बांद दिया और मुंह में टेप लगा दिया। इसके बाद वो उसे अंडा से बालोद रोड की तरफ ले गया। पुलिस ने आरोपी के पास से कार, हथौड़ी, चाकू और इलेक्ट्रिक वायर को जब्त कर लिया है। आरोपी ने भी अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button