छत्तीसगढ़बड़ी खबर

Chhattisgarh: कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने किसान को जान से मारने की धमकी दी…

सरकंडा: युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष शहर शेरू असलम और किसान के बीच जमीन को लेकर जमकर विवाद हुआ। इस दौरान जिलाध्यक्ष ने किसान को उठाकर ले जाने और जान से मारने की धमकी दी है। इसके साथ ही जमीन को छोड़ने के लिए दबाव बनाया है। इसको लेकर पीड़ित किसान ने कलेक्टर सौरव कुमार से शिकायत की है और जान से मारने का आरोप भी लगाया है।

किसान ने युवा कांग्रेसी नेता पर कार्रवाई करने की मांग की है। सरकंडा निवासी निवासी उमेंदराम साहू ने कलेक्टर को अपनी शिकायत में बताया कि उनके आधिपत्य की कृषि भूमि मोपका में राजस्व अभिलेख में दर्ज है। 22 जून को दोपहर 3.30 बजे जमीन पर काम कर रहे थे इसी दौरान युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष शहर के शेरू असलम ने अपने साथियों के साथ पहुंचे और जमीन के दस्तावेज की मांग करने लगे किसान ने कारण पूछने पर धमकी देते हुए जमीन के मेढ़ में तोड़फोड़ किया।

कांग्रेस नेता ने इस जमीन को खरीदने की बात करते हुए खुद को जमीन मालिक बताने लगे फिर किसान ने अपने आपको भी जमीन मालिक बताया साथ ही राजस्व दस्तावेज होने की बात कहा। इस दौरान कांग्रेसी नेता ने किसान से दस्तावेज दिखाने की मांग करने लगा, किसान दस्तावेज दिखाने के लिए तैयार भी हो गए। कांग्रेस नेता ने खुद को राजनीतिक पहुंच बताते हुए किसान को जमकर धमकाया है। साथी उठा लेने और जान से मारने की धमकी दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button