छत्तीसगढ़पॉलिटिक्सबड़ी खबर

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023: लालबाग के मैदान से मंत्री अमित शाह ने भरी हुंकार…

जगदलपुर: लालबाग मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करने से पहले गृह मंत्री अमित शाह दंतेश्वरी मंदिर पहुंचे। पूजा के बाद मंत्री चुनावी सभा के लिए रवाना हो गए.. बस्तर में विधानसभा चुनाव की उलटी गिनती शुरू हो गई है। ऐसे में चुनावी माहौल को गर्म करने के लिए खुद गृहमंत्री अमित शाह आज बस्तर पहुंचे हुए हैं। यहां लालबाग मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करने से पहले गृह मंत्री अमित शाह दंतेश्वरी मंदिर पहुंचे। पूजा के बाद मंत्री चुनावी सभा के लिए रवाना हो गए। बता दें कि अमित शाह यहां से कोंडागांव भी पहुंचेंगे और यहां की प्रत्याशी लता उसेंडी के साथ भी मंच साझा करेंगे।

हमें छत्तीसगढ़ में तीन दिवाली मनानी है
छत्तीसगढ़ में परिवर्तन संकल्प महासभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, इस बार हमें छत्तीसगढ़ में तीन दिवाली मनानी है पहली दिवाली- दिवाली त्योहार की, दूसरी दिवाली- 3 दिसंबर को जब यहां पर बीजेपी की सरकार बनेगी और तीसरी दिवाली- जब अयोध्या में जनवरी में प्रभु श्री राम का मंदिर होगा तब भी दिवाली मनाई जाएगी।

भूपेश बघेल से पूछा ये सवाल
छत्तीसगढ़ में परिवर्तन संकल्प महासभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, मैं भूपेश बघेल से पूछना चाहता हूं कि केंद्र में 10 वर्ष तक आपकी (कांग्रेस) सरकार थी, आप जनजातीय मंत्रालय को कितना रुपए देते थे.. उन्होंने देश भर में आदिवासी कल्याण के लिए मात्र 29,000 करोड़ रुपये दिए। लेकिन मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद 1,32,000 करोड़ रुपये आदिवासी कल्याण पर खर्च किए गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button