एजुकेशनछत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

CG NEWS: कोचिंग सेंटर के संचालकों ने 25-30 छात्रों से लाखों रुपए वसूलकर सेंटर को बीच में ही किया बंद, जाने पूरा मामला

रायपुर। Coaching center operators closed: राजधानी में सिविल लाइन इलाके में संचालित एक कोचिंग सेंटर के संचालकों ने 25-30 छात्रों को लाखों रुपए वसूलकर सेंटर को बीच में ही बंद कर दिया। इससे हज़ारों रुपयों की फीस लेकर छ्वश्वश्व और हृश्वश्वञ्ज परीक्षाओं की तैयारी कर रहे गरीब बच्चों के सपनों पर कुठाराघात हुआ है। कोचिंग सेंटर के संचालकों के बिना सूचना और कारण बताए सेंटर बंद करने के लिए इन पलकों को भी आर्थिक क्षति पहुंची है। जिन्होंने अपने बच्चों के भविष्य सवारने जोड़-तोड़ व कर्ज लेकर फीस भरे। सेशन पूरा होने से पहले कोचिंग सेंटर बंद हो जाने से छात्र और पालक उलझन में है। और कोचिंग शुरू करने की मांग कर रहे है

READ ALSO- CG BREAKING: छत्तीसगढ़ में पुलिस-नक्सली मुठभेड़ , नारायणपुर में घात लगाए नक्सलियों ने DRG की टीम पर किया हमला,जवाबी कार्रवाई में कई …

Coaching center operators closed: अभी तक कोचिंग सेंटर के किसी प्रतिनिधि या संचालक से संपर्क नहीं हो पाया है। जिसकी वजह से कहा नहीं जा सकता कि कोचिंग सेंटर की शुरुआत फिर से कब होगी। लगातार संचालक को जनता से रिश्ता द्वारा फोन से संपर्क किया जा रहा है लेकिन संचालकगण द्वारा फोन नही उठाया जा रहा है। जिसका कारण समझ से परे है। कोचिंग सेंटर में पढऩे वाले बच्चों और पालकों का हाल बहुत बुरा हो गया है इस लिए इस खबर को जनता से हित में और जनसरोकार के लिए इस खबर को प्रकाशित की जा रही है। खबर की सच्चाई कोचिंग सेंटर के संचालकगण से बातचीत करने पर ही समझ में आएगी।

Coaching center operators closed: वीडियो में बच्चों द्वारा और वहां काम कर रहे कर्मचारी का बयान के आधार पर खबर को जनता के जनसरोकार के लिए लगातार दिखाया जाएगा। कोचिंग सेंटर में काम करने वाला कर्मचारी बच्चों के भविष्य के साथ हो रहा खिलवाड़ राजधानी में जेईई और नीट परीक्षा की तैयारी के लिए चल रहे माय क्लासरूम कोचिंग सेंटर के संचालकों द्वारा बच्चों के परिजनों से लाखो रुपए लेकर बीच सेशन में क्लास बंद करने का मामला सामने आया है।

Coaching center operators closed: कोचिंग में पढऩे वाले बच्चों द्वारा बताया गया कि उनके कोचिंग सेंटर के दो संचालक है जिनका हिमांशु पांडेय और अमित मिश्रा है। कोचिंग में पढऩे वाले बच्चों ने जनता से रिश्ता को बताया कि उनका सेशन अप्रैल महीने से शुरू हुआ था जो कि जून महीने तक बहुत ही अच्छे से चला उसके बाद जैसे-जैसे रायपुर ब्रांच में बच्चों की एडमिशन में कमी ही वैसे-वैसे क्लासेस भी ढीली होने लगी। बच्चों ने आगे बताया कि क्लास में पढऩे वाले अधिकतर बच्चे माध्यम वर्गीय परिवार से है जिनके परिजनों द्वारा उन्हें फीस देने के लिए भी कर्ज लेना पड़ा है। और ऐसे बीच सेशन में पैसे लेकर फरार हो जाने से परिजनों में भारी आक्रोश का माहौल बना हुआ है।

Coaching center operators closed: वही बच्चों का कहना है कि उनके संचालक द्वारा परिजनों से सेशन जारी रखने की बात कही है और उनके बच्चों को भिलाई के ब्रांच में पढऩे और वही रहकर आगे का सेशन शरू करने की बात भी कही है। बच्चों में पढऩे वाली एक बच्ची की पालक जनता से रिश्ता प्रेस में कार्यरत है। संचालक हिमांशु पांडेय ने जनता से रिश्ता को बताया कि कोचिंग सेंटर के नाम पर जो बातें और कोचिंग सेंटर बंद कराने का मामला सामने आया है ये पूरी तरह से अफवाह है। कुछ पारिवारिक कारणों से कोचिंग सेंटर कुछ समय के लिए बंद किया गया था लेकिन अब सोमवार 17 अक्टूबर 2022 से कोचिंग की शुरआत होगी।

READ ALSO- CG NEWS : आओ एक नई शुरुआत करते हैं कहकर मिलने बुलाया, फिर बॉयफ्रेंड ने किया रेप…फेसबुक से हुआ था प्यार

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button