छत्तीसगढ़

भाजपा आईटी सेल सोशल मीडिया प्रदेश कार्यशाला राष्ट्रीय प्रभारी अमित मालवीय की उपस्थिति में संपन्न

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के आईटी व सोशल मीडिया सेल की एक दिवसीय कार्यशाला गुरुवार को कुशाभाऊ ठाकरे परिसर स्थित प्रदेश भाजपा कार्यालय में हुई। इस कार्यशाला के माध्यम से भाजपा प्रत्येक बूथ पर सोशल मीडिया सैनिकों के माध्यम से कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार से जन-जन को अवगत कराएगी और केंद्र सरकार की योजना के लाभान्वितओ से संपर्क कर उनके अनुभव का प्रचार करेगी। इस अवसर पर आईटी-सोशल मीडिया सेल के राष्ट्रीय संयोजक अमित मालवीय के साथ ही प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव, संगठन महामंत्री पवन साय, महामंत्री विजय शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता दीपक म्हस्के, आईटी सोशल मीडिया सेल के प्रदेश प्रभारी प्रशांत ठाकुर, सोशल मीडिया संयोजक सोमेश पांडे, सह संयोजक मितुल कोठारी, आईटी संयोजक सुनील पिल्लई, सह संयोजक आदित्य कुरील सहित जिला आईटी-सोशल मीडिया सेल संयोजक व सह संयोजक उपस्थित थे। (SAIL Social Media State Workshop)

कार्यशाला को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय संयोजक श्री मालवीय ने कहा कि आईटी-सोशल मीडिया सेल को प्रदेश सरकार के भ्रष्टाचार और भ्रष्ट कार्ययोजना को जनता तक पहुंचाना है और प्रदेश में भाजपा के पक्ष में जनमत तैयार करने के लिए सक्रिय प्रयास करना है। श्री मालवीय ने कहा कि 2 हजार करोड़ रुपए के शराब घोटाले समाज के लिए अच्छा संकेत नहीं है। प्रदेश सरकार ने कच्ची शराब की बिक्री कर गरीब जनता का खून चूसने  जैसा जघन्य कृत्य किया है। इसी कड़ी में कोयला घोटाले की चर्चा करते हुए श्री मालवीय ने कहा कि कोयला खनन में 25 रुपए प्रति क्विंटल कमीशन उगाही करके प्रदेश सरकार ने करोडों रुपए के कोयला घोटाले को अंजाम दिया है। शराब और कोयला घोटाले में कानून तो अपना काम करेगा ही, लेकिन प्रदेश की जागरूक जनता इन घोटालों के लिए प्रदेश सरकार को सबक सिखाएगी। श्री मालवीय ने मुख्यमंत्री बघेल को ‘लबरा’ कहा । उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल की शराब नीति से छत्तीसगढ़ में हज़ारो घर उजड़ गए। श्री मालवीय ने कहा कि आईटी-सोशल मीडिया सेल को प्रदेश सरकार के झूठ का पर्दाफाश करते हुए केन्द्र सरकार की नीतियों, कार्यक्रमों व योजनाओं से जनता को अवगत कराना होगा। प्रदेश सरकार के धर्मान्तरण और तुष्टीकरण के एजेंडे पर भी श्री मालवीय ने हमला बोला।

कार्यशाला को संबोधित करते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ की खुशहाली, तरक्की, छत्तीसगढ़ को अशिक्षा से मुक्त कराने के लिए, नक्सलवाद से मुक्त कराने के लिए पूर्व प्रधानमंत्री ‘भारत रत्न’ अटल बिहारी वाजपेयी ने पृथक राज्य का निर्माण किया, लेकिन अटलजी के सपनों के विपरीत प्रदेश की कांग्रेस सरकार आज छत्तीसगढ़ को जिस दिशा में लेकर जा रही है, वह छत्तीसगढ़ के लिए बेहद दर्दनाक और तकलीदेह है। श्री साव ने कहा कि 2023 का विधानसभा चुनाव छत्तीसगढ़ को भ्रष्टाचारियों से बचाने और फिर से सजाने-सँवारने का चुनाव है। इस लिहाज से आईटी व सोशल मीडिया सेल से जुड़े कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि वे छत्तीसगढ़ महतारी के सपूत बनकर छत्तीसगढ़ महतारी को बचाने के लिए इस साल इस अन्यायी, भ्रष्ट और अत्याचारी सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिए प्रतिबद्ध हों।
आईटी व सोशल मीडिया प्रदेश प्रभारी प्रशांत ठाकुर ने जी लो के पदाधिकारियों को तकनीकी पक्ष से अवगत कराया।
इससे पूर्व आईटी सेल प्रदेश संयोजक सुनील पिल्लई व सोशल मीडिया सेल के प्रदेश प्रभारी संयोजक सोमेश पांडेय ने वृत्त कथन प्रस्तुत किया। कार्यक्रम का संचालन सोशल मीडिया प्रदेश सहसंयोजक मीतुल कोठारी ने किया । अंत में उपस्थित सभी पदाधिकारियों ने प्रत्येक पहलू की समीक्षा कर समाधान पर चर्चा की।(SAIL Social Media State Workshop)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button