छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

CG Breaking: स्कूली छात्रा ने यूनिफार्म में ही किया आत्महत्या, देखें वायरल लाइव वीडियो

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में स्कूल की एक छात्रा सोमवार दोपहर निर्माणाधीन इमारत की छठी मंजिल से कूद गई। अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। लड़की को कूदते देख लोग उसे नीचे उतरने के लिए समझाते रह गए, लेकिन लड़की नहीं मानी।

Read Also: CG NEWS: 10वीं-12वीं की बोर्ड परीक्षाएं, कल से शुरू छात्रों और शिक्षकों को इन नियमों का करना होगा पालन …

16 साल की छात्रा संतोषी नगर के सरकारी स्कूल में 9वीं कक्षा में पढ़ती थी। छात्रा जब कूदी, वह स्कूल की ड्रेस पहने थी। छात्रा के शरीर से अधिक खून बह गया था जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। छात्रा के शरीर से अधिक खून बह गया था। जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

खबर के कवर इमेज पर क्लिक करके आप सुसाइड का वीडियो देख सकते हैं। वीडियो में सुनाई दे रहा है कि आसपास के लोग उसे आवाज दे रहे हैं कि बेटा नीचे उतर जाओ। हम तुम्हारी बात सुनेंगे। हमें बता क्या हुआ है। हम लोग तेरे साथ हैं। मगर लड़की नहीं मानी।

Read More: CG NEWS: बालोद जिले मे प्राकृतिक पेंट की हुयी शुरुवात स्वयं कलेक्टर ने अपने हाथों से की पोताई…

जिस बिल्डिंग से बच्ची ने छलांग लगाई, वह रायपुर डेवलपमेंट अथॉरिटी की है। यहां से 1 किलोमीटर की दूरी पर ही बच्ची का घर है। अक्सर इसी रास्ते से वो स्कूल से आया-जाया करती थी। घटना के संबंध में अभी अधिक जानकारी सामने नहीं आई है। लड़की ने खौफनाक कदम क्यों उठाया, इसकी जांच की जा रही है।

खबरे और भी…

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button