क्राइमब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

प्रदेश में हुआ एक बड़ा हादसा, नदी में कार पलटने से हुई 9 लोगों की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

Car overturned death उत्तराखंड के रामनगर में ढेला नदी में कार पलटने से बड़ा हादसा हो गया है। पर्यटकों से भरी एक कार के नदी में पलटने से 9 लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक लड़की को ज़िंदा बचा लिया गया है। कुमाऊं रेंज के डीआईजी आंनद भरण के अनुसार सुबह से हो रही बारिश के कारण नदी उफान पर थी, जिसके चलते हादसा हो गया। खबरों के अनुसार यह घटना सुबह 5 बजे के आस-पास की बताई जा रही है। इस हादसे पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शोक जताते हुए दिवंगत आत्माओं की शांति की प्रार्थना की है।

जरुरी खबर :- बड़ी खबर-भूपेश कैबिनेट की बैठक खत्म, 24 बिंदुओं पर लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय, देखिए

Car overturned death बताया जा रहा है कि हादसे के शिकार हुए लोग पंजाब के रहने वाले थे। अर्टिगा गाड़ी में कुल 11 लोग सवार थे। उत्तराखंड घूमने निकले पर्यटकों की गाड़ी जब सुबह 5 बजे के करीब ढेला नदी के पास पहुंची तो नदी उफान पर थी, लेकिन इसके बावजूद ड्राइवर ने तेज रफ्तार से गाड़ी को पुल से पार कराने की कोशिश की जिसके चलते कार नदी में बह गई। चश्मदीदों ने मीडिया को बताया कि यह गाड़ी कॉर्बेट की ओर जा रही थी।

जरुरी खबर :- बड़ी खबर-अब शनिवार को बिना बस्ते के स्कूल जाएंगे बच्चें,छत्तीसगढ़ सरकार ने लिया फैसला

बीते दिनों हिमाचल में भी ऐसा ही हादसा हुआ था

बीते दिनों हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में भी बड़ा हादसा हो गया था। यहां एक प्राइवेट बस खाई में गिर गई थी। इस हादसे में 12 लोगों के मरने की खबर है, जिसमें स्कूली बच्चे भी शामिल हैं। डीसी कुल्लू आशुतोष गर्ग ने बताया था कि प्राइवेट बस कुल्लू से सैंज घाटी में नियोली-शानशेर मार्ग पर जा रही थी। घटना सुबह करीब 8 बजे हुई थी।

जरुरी खबर :- बड़ी खबर-अब शनिवार को बिना बस्ते के स्कूल जाएंगे बच्चें,छत्तीसगढ़ सरकार ने लिया फैसला

भारी बारिश की वजह से हो रहे हैं हादसे

Car overturned death बुधवार को हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में बादल फटने से भीषण तबाही मची थी और पार्वती नदी में सैलाब आ गया था। इस आपदा में 4 लोगों के बहने की खबर थी। कुल्लू एसपी गुरदेव शर्मा ने बताया कि भारी बारिश से कुल्लू जिले की मणिकरण घाटी में अचानक बाढ़ आई, जिसमें चोज गांव में दर्जनों घर और कैंपिंग स्थल क्षतिग्रस्त हो गए थे।

जरुरी खबर :- सहारा इंडिया में आपके भी फंसे हैं पैसे? अब ब्याज सहित वापस मिलेगी रकम! जाने कैसे

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button