क्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

Chhattisgarh: भिलाई में फायरिंग करने वाले युवक के घर पर चला बुलडोजर…

दुर्ग: भिलाई के टाउनशिप ग्लोब चौक Township Globe Chowk में फायरिंग करने वाले आरोपी के घर पर बुल्डोजर कार्रवाई की गई है. आरोपी ने भिलाई सेक्टर 6 के सड़क 31 की बिल्डिंग में अवैध कब्जा कर घर बनाया था. जिसपर बीएसपी के इंफोर्समेंट विभाग enforcement department के अधिकारी और तोड़ू दस्ता ने भारी पुलिस बल के साथ पहुंचकर बुल्डोजर कार्रवाई की है. यह बुलडोजर Bulldozer कार्रवाई बीएसपी तोड़ू दस्ते की अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई है.

बता दें, भिलाई के टाउनशिप ग्लोब चौक में मंगलवार-बुधवार दर्मियानी रात नशे में धुत आरोपी अमित जोश ने एक विवाद के बीच तीन राउंड फायरिंग कर दी थी, इस घटना में 2 लोगों को गोली लगी और दोनों की हालात गंभीर बनी हुई है. दोनों को इलाज के लिए रायपुर के अस्पताल में इलाज जारी है. दोनों घायलों में से एक सुनील यादव जिओ कंपनी का कर्मचारी है और दूसरा आदित्य सिंह उड़ान अकादमी में पीएससी की तैयारी कर रहा है.

जानकारी के अनुसार, बदमाश अमित जोश के खिलाफ़ दुर्ग पुलिस के पास 49 मामले दर्ज हैं. पुलिस ने कलेक्टर को पत्र लिखकर अमित जोश को जिला बदर करने की मांग की है. यानि आरोपी को जिला बदर करने के बाद वह जिले के अंदर प्रवेश नहीं कर सकता.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button