क्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

पार्षद के अवैध माकन पर चला बुलडोजर, पढ़े पूरी खबर…

कांकेर: पखांजूर नगर पंचायत के भाजपा नेता असीम राय की हत्या के आरोपी पार्षद विकास पाल के अवैध होटल को आज बुलडोजर से ध्वस्त करने की कार्रवाई की जा रही हैं. बताया जा रहा है कि, यह होटल पार्षद ने अपने रसूख से बनवाया था, जिसकी कीमत 3 करोड़ रुपये बताई जा रही हैं. इस कार्रवाई के पहले पखांजूर पटवारी कार्यालय की ओर से सूचना पत्र भी जारी किया था और अब अवैध होटल को जमींदोज किया जा रहा है.

पार्षद के अवैध माकन पर चला बुलडोजर, पढ़े पूरी खबर
पार्षद के अवैध माकन पर चला बुलडोजर, पढ़े पूरी खबर

बता दें कि, जिले में 7 जनवरी 2024 को हुई बीजेपी नेता असीम राय की हत्या के मामले का पुलिस ने बीते दिनों खुलासा किया था. पुलिस के मुताबिक इस हत्याकांड में असीम राय को मारने के लिए कांग्रेस नेता और नगर पंचायत अध्यक्ष बप्पा गांगुली ने 7 लाख की सुपारी दी थी. इस केस में 12 लोग शामिल थे, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पार्षद ने शासकीय भूमि पर किया था अतिक्रमण – SDM
प्रशासन की इस कार्रवाई को लेकर पखांजूर एसडीएम ने बताया कि, पखांजूर नगर पंचायत की घास जमीन पर पार्षद विकास पाल ने अवैध तरीके से अतिक्रमण कर तीन मंजिला बिल्डिंग बनाई है. जिसमे होटल संचालित है और टेंट का कुछ सामान रखा हुआ है. हमने जांच कराई जिसमें शासकीय भूमि पर अतिक्रमण की पुष्टी हुई है. जिसके मद्देनजर अतिक्रमण हटाने के लिए यह कार्रवाई की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button