क्राइमपॉलिटिक्सब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

BSF in action : पीएम मोदी के इस राज्य दौरे से पहले भारत की सीमा में मिली संदिग्ध पाकिस्तानी बोट, एक्शन में आई BSF

BSF in action पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज शनिवार से दो दिन के दौरे पर हैं। इससे पहले बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) ने एक संदिग्ध पाकिस्तानी बोट को जब्त की है। भारतीय सीमा के अंदर भुज के हरामीनाला इलाके से जब्त यह नाव संदिग्ध और लावारिस हालत में जब्त की गई है। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार से दो दिन के गुजरात दौरे पर हैं। ऐसे में सीमा सुरक्षा बल बीएसएफ बॉर्डर के एरिया में सुरक्षा को लेकर कोई जरा सी भी चूक नहीं बरतना चाहती। लावारिस पाकिस्तानी बोट मिलने के बाद बीएसएफ के जवान हर संदिग्ध गतिविधि पर पैनी नजर रखे हुए हैं।

जरुरी खबर ….. RJ EXCLUSIVE : कल भाजयुमो के प्रदर्शन को रोकने के लिए प्रशासन अमला तैयार, बड़े – बड़े कंटेनर लगा कर रोड को किया बंद , देखे वीडियो…..

बीएसएफ ने बताया कि शुक्रवार 26 अगस्त को सुबह बीएसएफ भुज के गश्ती दल ने हरामीनाला इलाके में मछली पकड़ने वाली एक पाकिस्तानी लावारिस नाव को भारतीय सीमा के अंदर देखा। संदिग्ध अवस्था में मिली इस बोट से सतर्क हुआ बीएसएफ का गश्ती दल तुरंत मौके पर पहुंचा और हरामीनाला एरिया में इंटरनेशनल बॉर्डर के पास से उस ​लावारिस पाकिस्तानी बोट को जब्त कर लिया। बीएसएफ द्वारा ऐसी संभावना जताई जा रही है कि ये नाव पाकिस्तनी मछुआरों की ओर से छोड़ी गई हो।

जब्त नाव की गहन तलाशी

BSF in action लावारिस पाकिस्तानी बोट मिलते ही बीएसएफ हरकत में आ गई और जब्त की गई बोट की बारीकी से तलाशी ली गई। फिलहाल जब्त नाव में से किसी तरह की संदिग्ध चीज बरामद नहीं हुई है। हालांकि शक के आधार पर बीएसएफ यह जानने की कोशिश में जुटी है कि आखिर ये पाकिस्तानी नाव भारतीय सीमा में कैसे प्रवेश कर गई। इसे लेकर आसपास के इलाके में तलाशी अभियान भी चलाया गया।

जरुरी खबर ….. स्पा सेंटर में वर्दी में मसाज करा रहे थे दारोगा बाबू , तो हो गए सस्पेंड

आज से गुजरात के दो दिन के दौरे पर हैं पीएम मोदी

दरअसल पीएम मोदी आज शनिवार से दो दिन के गुजरात दौरे पर हैं। ऐसे में सीमा सुरक्षा बल भारतीय सीमा के इलाकों में जरा सी भी चूक नहीं बरतना चाहती। बीएसएफ के जवान हर संदिग्ध गतिविधि पर बारीकी से नजर बनाए हुए हैं।

पहले भी पकड़ी जा चुकी है पाकिस्तानी बोट

BSF in action इससे पहले मई महीने में भी बीएसएफ ने गुजरात में ही भारतीय सीमा में घुसे एक पाकिस्तानी बड़ी नाव को पकड़ा था। भुज में पकड़ी गई यह नाव बिना इंजन की थी। मछली पकड़ने वाली यह नाव भारतीय सीमा के 100 मीटर अंदर तक घुस आई थी, जिसके बाद उसे जब्त कर लिया गया था।

जरुरी खबर ….. जस्टिस यूयू ललित बने देश के नए मुख्य न्यायाधीश, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दिलाई शपथ

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button