क्राइमछत्तीसगढ़बड़ी खबर

बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के भाई ने दिया धमकी, कहा ‘लॉरेंस बिश्नोई को जानता है, 72 घंटे में तेरा खेल खत्म…

छतरपुर: प्रसिद्ध कथावाचक पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के भाई की गुंडागर्दी थमने का नाम नहीं ले रही है। धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग ने कल जीतू तिवारी नाम के शख्स के घर घुसकर महिलाओं और लड़कियों की पिटाई की। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वह डंडे से महिलाओं को पिटाई कर रहा है। वहीं अब उसने अब जीतू तिवारी को लॉरेंस बिश्नोई के नाम से धमकी दी है।

पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के भाई शालिग्राम ने जीतू तिवारी को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम से धमकी दी है। उसने एक मैसेज में धमकी देते हुए लिखा कि “जीतू तिवारी, 72 घंटों के अंदर तेरा अस्तित्व खत्म होने वाला है। जिस थाली में खाया उसी में छेद किया। लॉरेंस बिश्नोई को तो जानता ही होगा। सर्च कर लेना।”

दरअसल पीड़ित जीतू तिवारी ने शालिग्राम गर्ग के लिए सोशल मीडिया में लिखा था, बागेश्वर धाम सरकार के छोटे भाई का मैं अब अस्तित्व ख़त्म कर दूंगा। मेरे पास ऐसे ऐसे वीडियो हैं इसके। इससे धाम पर संकट आ सकता है। अब सतर्क रहें बागेश्वर धाम सरकार। जिसके बाद शालिग्राम ने उसे मैसेज कर धमकी दी।

जीतू तिवारी का परिवार न्याय की गुहार लेकर आज फिर बमीठा थाना पहुंचा है। धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के भाई ने पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी दी है जिसके बाद परिवार दहशत में है। कल बमीठा थाना में धारा 294,323,506 और 34 के तहत शालिग्राम गर्ग,मंजीत सिंह,कुलदीप पर मामला दर्ज किया गया था। पीड़ित बामीठा थाना में फरियादी परिवार ने सुरक्षा की मांग को लेकर पहुंचा था, इसके बाद पीड़ित परिवार एसपी छतरपुर के पास चला गया। घटना के बाद से जीतू तिवारी और उसका परिवार घर नही पहुंचे हैं और शासन-प्रशासन से सुरक्षा की मांग कर रहे हैं।

क्या है पूरा मामला
शालिग्राम गर्ग ने कल एक घर में घुसकर लोगों से मारपीट की थी। आरोप है कि उसने नाबालिग लड़कियों के हाथ तोड़ दिए। साथ ही उसके कपड़े भी फाड़े। इतना ही नहीं उसने और उसके गुंडों ने महिलाओं को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। इस गुंडागर्दी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें वह कुछ लोगों की डंडों से पिटाई कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button