क्राइमदेशबड़ी खबर

भाभी को देख कर देवर की हुई नीयत खराब, खेत में ले जाकर मिटाई अपनी हवस, फिर महिला ने उठाया ये खौफनाक कदम, जिससे सहम जायेंगे आप भी…

अलवर: अलवर में एक दुष्कर्म पीड़िता की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि महिला के साथ कुछ दिनों पहले दुष्कर्म हुआ था। बीते माह 24 जुलाई को महिला को देवर ने खेत में लेजाकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया था। उसके बाद महिला के जहर सेवन करने की बात सामने आयी है । इलाज के लिए महिला को 28 तारीख को अस्पताल में भर्ती कराया था। मृतक महिला के परिजनों ने बताया कि ससुराल पक्ष के लोग दुष्कर्म की शिकायत वापस लेने का दबाव बना रहे थे, शिकायत वापस नहीं लेने पर ससुराल पक्ष के लोगों ने महिला को जहर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

बता दें कि अलवर के मालाखेड़ा थाना क्षेत्र में 24 जुलाई को एक देवर ने भाभी के साथ दुष्कर्म किया था, पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस को दी, पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू की, ससुराल पक्ष के लोग मामले में शिकायत वापस लेने का दबाव बना रहे थे, लेकिन पीड़िता के उसके पति ने शिकायत वापस नहीं ली। इसी बीच 27 जुलाई को महिला द्वारा जहर खाने का मामला सामने आया, महिला को इलाज के लिए अलवर की राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान गुरुवार को महिला ने दम तोड़ दिया। मामले की जानकारी मिलने के बाद अस्पताल पहुंचे महिला के भाई ने कहा की ससुराल पक्ष के लोगों ने मामला वापस नहीं लेने पर जहर दिया था, इसलिए उसकी बहन की मौत हुई है।

मालाखेड़ा थाना पुलिस की माने तो दहेज हत्या और दुष्कर्म दोनों के मामलों में जांच पड़ताल चल रही है, दुष्कर्म के मामले में एक आरोपी पहले गिरफ्तार हो चुका है तो अन्य लोगों की भी गिरफ्तारी हो सकती है। मृतका के भाई ने बताया कि ससुराल पक्ष के लोग उसे टॉर्चर करते थे। इससे परेशान होकर 27 जुलाई को महिला ने विषाक्त पदार्थ पी लिया था, जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, साल 2019 में महिला की शादी हुई थी। दहेज हत्या के मामले में ससुर सहित अन्य लोगों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button