देश

ब्रेकअप आशिक़ो को मिल रही हैं फ्री में चाय, GF ने दिया धोखा तो उठाया ये कदम

राजगढ़। Bewafa Chai wala Rajgarh : प्यार एक ऐसा बंधन होता है जो भी इस बंधन में बंध गया समझों बाहर नहीं निकल पाता है। प्यार कहीं भी किसी से सभी हो सकता है। प्यार करना आसान है लेकिन निभाना कठिन होता है। लडके—लडकियां प्यार में पडने के बाद एक दूसरे के साथ रहने की कस्में तक खा लेते हैं। लेकिन जब धोखा मिलता है तो दिल टूटे आशिक या तो सरकारी नौकरी, सिंगर, शायर या फिर बिजनैस मैन बनते है। यहां तक की कुछ लोग तो अक्सर प्यार में धोखा खाने के बाद लोग खतरनाक कदम उठा लेते हैं। कोई उदास रहने लगता है तो कई ऐसे भी आशिक होते हैं, जो सुसाइड करने की कोशिश करने लगते हैं, पर ऐसा बहुत कम ही देखने को मिलता है जब प्यार में धोखा मिलने के बाद लोग बिजनेस कर लेते हैं। दिलजलें आशिकों की कहानियां सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं।

Read More: CG NEWS: सहायक खाद्य अधिकारी निलंबित… काम में लापरवाही बरतने का था आरोप

‘दुकान का नाम ‘M बेवफा चायवाला‘
Bewafa Chai wala Rajgarh : ऐसी ही एक और कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जो कि मध्यप्रदेश के राजगढ़ में एक दिलजले आशिक की है। इस दिलजले आशिक ने शहर के खिलचीपुर नगर के बस स्टैंड पर चाय की दुकान खोल ली है और उसने दुकान का जो नाम रखा है, वो बड़ा ही गजब है। उसने अपनी चाय दुकान का नाम ‘M बेवफा चायवाला‘ रखा है। जानकारी के मुताबिक इस दिलजले आशिक ने दुकान की शुरूआत में M अक्षर लिखा है इसका कारण यह है कि इस अक्षर से उसकी गर्लफ्रेंड का नाम शुरू होता है। उसने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड को न सिर्फ चिढ़ाने बल्कि ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए भी ये अनोखा नाम रखा है।

दिल टूटे आशिकों को चाय 5 रुपये
प्यार में टूटे और जख्म खाए दिलजले युवक की दुकान की सबसे बडी खासियत यह है कि यहां प्यार में धोखा खाए और दिल टूटे आशिकों को कम कीमत पर चाय मिलती है। अगर यहां नार्मल चाय की कीमत का अंदाजा लगाया जाए तो 5 और 10 रूपए रखी गई है लेकिन प्रेमी जोड़ों को जहां चाय के लिए 10 रुपये देने पड़ते हैं। तो वहीं दिल टूटे आशिकों को चाय पर 5 रुपये का ऑफर मिल जाता है। दुकान संचालक दिल टूटे ​आशिक का नाम अंतर गुर्जर है। इसकी यह तरकीब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Read More: Raipur Breaking: निलंबित IAS विश्नोई और सूर्यकांत को कोर्ट लाई ईडी आरोपियों की न्यायिक रिमांड बढ़ाने की मांग….सुनील अग्रवाल ने मांगी जमानत

जानकारी अनुसार लगभग 5 साल पहले एक शादी में युवक की मुलाकात एक सुंदर अप्सरा जैसी दिखने वाली लड़की से हुई थी। जो मानों साक्षात स्वर्ग की अप्सरा हो। जैसे ही युवक ने लड़की को देखा तो दोनों को आपस में प्यार हो गया। और फिर धीरे—धीरे दोनों की बात होने लगी। इस दौरान युवक ने लड़की के साथ शादी के सपने भी देख लिए, लेकिन उसका सपना तब टूटकर बिखर गया, जब लड़की की सगाई किसी और लड़के से हो गई। प्रेम होने के बावजूद लड़की ने उससे शादी करने से साफ इनकार कर दिया और इसकी सबसे बड़ी वजह ये थी कि युवक बेरोजगार था। प्रेमिका से मिले इस धोखे को युवक भुला नहीं पाया और उसने सुसाइड करने का सोचा, पर उसके दोस्तों ने उसका हौसला बढ़ाया और सलाह दी कि अपनी बेवखा प्रेमिका को कुछ बनकर दिखाओ। प्यार में धोखा मिलने के करीब डेढ़ साल बाद उसने चाय की दुकान खोल दी और उसका नाम ‘M बेवफा चायवाला’ रख लिया। इस चायवाले की कहानी किसी बॉलीवुड की फिल्म की स्क्रीप्ट के जैसी ही है। लेकिन यह कोई कहानी नहीं है बल्कि प्यार में टूटे राजगढ के दिलजले की कहानी है। जिसे अपनी पारो नहीं मिलने पर युवक देवदास तो नहीं लेकिन बिजनैस मैन बन गया।

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button