ब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबरविदेश

पति के सामने पत्नी की इज्जत लूटते रहे चार लुटेरे, चोरी करने घुसे थे, महिला को देखते ही बदल…

जयपुर, 12 नवंबर। राजस्थान के सिरोही जिले में 45 वर्षीय महिला से उसके पति के सामने चार लोगों ने कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने यह जानकारी दी। आरोप है कि चोरी की नीयत से घर में घुसे चार लोगों ने महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। (Woman gang-raped in front of husband)

READ ALSO-पुलिस विभाग में बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, 30 IPS और 3 PPS के तबादले, राज्य सरकार ने जारी किया आदेश, यहां देखें लिस्ट

पुलिस के अनुसार, घटना बुधवार की है। लेकिन सदमे के चलते दंपति बृहस्पतिवार को घर से बाहर ही नहीं निकला। इसके बाद पुलिस से संपर्क करने का फैसला किया और शुक्रवार को मामला दर्ज करने के लिए स्थानीय पुलिस थाना पहुंचे। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शनिवार को तीन आरोपियों को पकड़ लिया और चौथे आरोपी की भी तलाश की जा रही है।

पिंडवाड़ा के पुलिस उपाधीक्षक जेठू सिंह ने कहा कि महिला का पति चौकीदार के रूप में काम करता है। बुधवार की रात जब दोनों सोने की तैयारी में थे तभी चार लोग जबरन उनके घर में घुसे और उन्हें बंधक बना लिया। अधिकारी के अनुसार, ‘‘उन्होंने पति के कपड़े उतरवा दिए और उसकी जेब से 1400 रुपये निकाल लिए। उन्होंने घर में और नकदी और अन्य कीमती सामान के बारे में पूछा लेकिन दंपति के पास चांदी के कुछ गहनों के अलावा कुछ नहीं था। जब उन्हें इससे ज्यादा कुछ नहीं मिला तो उन्होंने महिला के पति के सामने बारी-बारी से उससे दुष्कर्म किया।’’ (Woman gang-raped in front of husband)

READ ALSO-नाबालिग का अपहरण कर किया दुष्कर्म, जाने पूरा मामला

अधिकारी ने कहा कि थाने में सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गयी और विभिन्न थानों के पुलिसकर्मी आरोपियों की पहचान करने और उनका पता लगाने में जुट गये। उन्होंने कहा, ‘‘आरोपियों की जल्द पहचान कर ली गई और उनमें से तीन को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। हमारी टीम चौथे आरोपी की तलाश कर रही हैं और वह भी जल्द पकड़ा जाएगा।’

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button