क्राइमछत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

छत्तीसगढ़ के इस जिले में 10 रुपये का लालच देकर नाबालिग से कई बार दुष्कर्म, 76 साल के बूढ़े समेत दो गिरफ्तार

Minor raped in Chhattisgarh छत्तीसगढ़ के बालोदा बाजार जिले से नाबालिग के साथ दुष्कर्म की शर्मनाक घटना सामने आई है। 13 साल की एक लड़की को 10 रुपये देने का लालच देकर 76 साल के बुजुर्ग समेत दो लोगों ने कई बार सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़े :- LPG Cylinder: 900 में नहीं सिर्फ 587 रुपये में मिलेगा गैस सिलेंडर, बस करना होगा यह काम..

आरंभिक जांच के अनुसार बालोदा बाजार कोतवाली पुलिस थाने एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार को यह मामला उजागर होने से पहले आरोपियों ने नाबालिग से कई बार दुष्कर्म किया। एक महिला ने दुष्कर्म की इस वारदात की जानकारी दी। इस महिला ने बच्ची को आरोपियों के घर से बाहर आते देखा। इसके बाद महिला ने उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी। लड़की द्वारा अपनी आपबीती सुनाए जाने के बाद उसके माता-पिता ने मामला दर्ज कराया।

Minor raped in Chhattisgarh इसके बाद पुलिस ने पीड़िता के अभिभावकों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया। कोतवाली पुलिस थाने के एसएचओ यदुमणि सिदार ने बताया कि आरोपी कुंजराम वर्मा (76) और रमेश वर्मा (47) को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

हर बार 10 रुपये का लालच दिया


पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, कुंजराम उसी इलाके में रहता है जहां पीड़ित लड़की रहती है। वह हर बार 10 रुपये देने का लालच देकर नाबालिग बच्ची को बुला था और उसके साथ अपने घर में दुष्कर्म करता था। पुलिस अधिकारी ने कहा कि इसके बाद कुंजराम के दोस्त रमेश ने भी पैसे का लालच देकर लड़की का यौन उत्पीड़न किया।

ये भी पढ़े :- BREAKING : छत्तीसगढ़ में अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, ट्रांसफर को लेकर आया ये निर्देश

लड़की अस्पताल में भर्ती


Minor raped in Chhattisgarh एसएचओ सिदार ने बताया कि पेट दर्द की शिकायत के बाद लड़की को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत स्थिर बताई गई है। एसएचओ ने कहा कि आरोपियों पर सामूहिक दुष्कर्म और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच जारी है।

ये भी पढ़े :-सेक्स करते वक्त मंगेतर की मौत, शादी से पहले होने वाली पत्नी को खुश करने किया था ये काम

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button