क्राइमब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

सगाई के बाद युवक-युवती से रहा नहीं गया तो आधी रात को मिलने के बहाने इस घटना को अंजाम दिया

छपरा। शादियों का सीजन शुरू हो गया है। ऐसे में शादियों के कुछ ऐसे मामले सामने आते है जो लोगों को हमेशा याद रहते है। ऐसा ही एक ताजा मामला बिहार के छपरा स्थित पानापुर प्रखंड से सामने आया है। यहां एक युवक को अपनी होने वाली पत्नी से मिलने की बेकरारी कुछ इस कदर बढ़ी कि वह उसे शादी से पहले ही लेकर भाग गया। जैसे ही लड़की घर से गायब हुई तो शादी वाले घर में हड़कंप मच गया। हालांकि बाद में जब लोगों को पता चला कि लड़की अपने होने वाले पति के साथ फरार हुई है तो लोगों ने राहत की सांस ली लेकिन तब तक थाने में केस दर्ज हो चुका हो चुका था। (married in the temple)

READ ALSO-CG NEWS: घर के बाहर बैडमिंटन खेल रही नाबालिग बेटियों पर बदमाश ने किया हमला, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई…

प्यार इस कदर चढ़ा परवान
दरअसल राम रुद्रपुर गांव में संध्या नामक लड़की की शादी दरियापुर थाना क्षेत्र के अकबरपुर गांव निवासी बोल बम साहनी के साथ तय हुई थी। छेंका का रस्म पूरा हो चुका था लिहाजा दोनों पक्ष शादी की तैयारियों में जुट गए थे लेकिन शादी अगले साल होनी थी, लिहाजा संध्या और बोलबम के बीच रोज लंबी बातचीत होती थी। जिससे प्यार कुछ इस कदर परवान चढ़ गया कि बोलबम को अब एक पल भी संध्या के बिना रह ना गवारा नहीं था, लिहाजा दोनों ने एक प्लान बनाया और संध्या बिना कुछ बोले घर से फरार हो गई और बोल बम से लेकर अज्ञात जगह पर चला गया।

READ ALSO-CG NEWS: इस जगह मिली गर्भवती महिला की लाश, जांच के लिए कोरबा पहुंची पुलिस…

मंदिर में कराई शादी
इस मामले में पानापुर थाने में केस दर्ज कराया गया जिसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की और लड़की को बरामद कर लिया लेकिन जब मियां-बीबी राजी तो क्या करेगा काजी। लिहाजा पुलिस ने भी दोनों की शादी कराने का निर्णय लिया। दोनों के स्वजनों की सहमति से स्थानीय पुलिस की देखरेख में ठाकुरबाड़ी मंदिर में शादी कराई गई। शुक्रवार की रात पानापुर बाजार स्थित रामजानकी मंदिर में स्थानीय थाने के एसआई रूपम कुमारी दोनो पक्षों के परिजनों एवं जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में दोनो की शादी संपन्न करायी गई। यह अनोखी शादी इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। लोगों का कहना है कि अगर दोनों की शादी तय थी तो इतनी जल्दबाजी किस बात की थी कि लड़का लड़की दोनों फरार हो गए। (married in the temple)

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button