छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

CG NEWS: नाबालिग पड़ोसी ने साढ़े तीन साल की मासूम से किया दुष्कर्म, पढ़े दर्दनाक मामला

रायपुरः छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। आरोपी भी नाबालिग है और पीड़ित बच्ची के घर के पड़ोस में रहता है। बच्ची की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना रविवार की है। रायपुर के माना पुलिस स्टेशन में जब पीड़ित बच्ची की मां शिकायत लेकर पहुंची तो पुलिसकर्मी भी अवाक रह गए। मां ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले नाबालिग आरोपी ने बच्ची को अकेला देखकर उसके साथ गंदी हरकत की। बच्ची रोती हुई अपनी मां के पास पहुंची तब मामले का खुलासा हुआ। (girl child rape)

READ ALSO-CG NEWS: छत्तीसगढ़ से अगवा कर नाबालिग को हरियाणा में बेचा, दो महीने तक किया रेप, जाने पूरा मामला

एडिशनल एसपी अभिषेक माहेश्वरी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। रेप के मामलों में छत्तीसगढ़ देश में 12वें नंबर पर है। राज्य में साल 2021 में 1093 बलात्कार के मामले दर्ज किए गए। यानी हर दिन लगभग तीन रेप की घटनाएं राज्य में हो रही हैं। NCRB की रिपोर्ट के मुताबिक ये वो मामले हैं, जो पुलिस थानों में दर्ज हुए। (girl child rape)

READ ALSO-BIG BREAKING: रायपुर में मिले दो कोरोना पॉजिटिव, ईलाके में मचा हड़कंप…

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button