छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

CG BREKING: बच्चा चोरी की अफवाह, दुर्ग में भीड़ ने 3 साधुओं को पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस का एक्शन

दुर्ग: Charoda Basti after wandering the way छत्तीसगढ़ के दुर्ग में तीन साधुओं की पिटाई का चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा कि बच्चा चोरी की अफवाह में इन साधुओं को बुरी तरह से पीटा गया है। सोशल मीडिया पर अफवाह उड़ने के बाद भीड़ ने तीन साधुओं को पीटा है। घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा, जिसमें पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। जिले के एसपी ने बताया कि आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

READ ALSO-Pension Yojana : अब हर महीने पति-पत्नी को मिलेगा 10,000 की पेंशन, जल्दी करें आवेदन

दुर्ग एसपी ने की घटना की पुष्टि
Charoda Basti after wandering the way पूरा मामला दुर्ग के भिलाई-3 थाना इलाके का बताया जा रहा, जहां 3 साधुओं के साथ मारपीट की गई। बच्चा चोरी के संदेह में गांव के लोगों ने पिटाई की है। दुर्ग जिले के पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि भिलाई-3 थाना क्षेत्र के चरोदा गांव में बच्चा चोरी की अफवाह पर ग्रामीणों ने साधु वेशधारी तीन लोगों को पीटा। आईपीसी की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। एमएलसी हो चुकी है और इसमें शामिल लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा।

रास्ता भटककर चरोदा बस्ती पहुंचे थे साधु
Charoda Basti after wandering the way बताया जा रहा है कि तीनों साधु किसी कारण रास्ता भटककर भिलाई-3 के चरोदा बस्ती पहुंच गए। इसी बीच स्थानीय लोगों ने उन्हें रोक लिया इनसे पूछताछ की, लेकिन पूछताछ करने के दौरान ही उन्होंने तीनों साधुओं पिटाई कर दी। उन्होंने तीनों को इसकदर मारा कि वो लहूलुहान हो गए। इधर, घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो उन्होंने कार्रवाई शुरू की। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव ने पूरे मामले की जानकारी दी।

Charoda Basti after wandering the way दुर्ग एसपी ने बताया कि बच्चा चोरी होने की अफवाह फैलने के बाद यह तीनों साधुओं को भिलाई 3 स्थित चरौदा बस्ती के लोगों ने पिटाई की है। मामले में अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। वीडियो के आधार पर पूछताछ जारी है। एसपी ने बताया कि सभी साधुओं को सतही चोटें आई हैं और प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। इसके साथ ही दुर्ग पुलिस सभी नागरिकों से अनुरोध करती है कि बच्चा चोरी की अफवाहों पर ऐसी कोई प्रतिक्रिया न दें और कानून को अपने हाथ में नहीं लें।

READ ALSO-CG BREAKING: छत्तीसगढ़ समेत इन राज्यों में बढ़ गए पेट्रोल-डीजल के दाम! यहां चेक करें ताजा अपडेट

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button