ब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबरविदेश

इस एक्टर ने फ़िल्मी दुनिया से लिया ब्रेक, बताई ये वजह, फैंस हुए हैरान…

मुंबई. : बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में ब्रेक लेने के अनाउंसमेंट से अपने फैंस को हैरान कर दिया. उन्होंने अपनी एक्टिंग से ब्रेक लिया है. आमिर को ‘चैंपियंस’ नाम की एक फिल्म में एक किरदार निभाना था, लेकिन उन्होंने इसे करने से अब मना कर दिया. इस फिल्म को आमिर खुद प्रोड्यूस भी कर रहे हैं. उन्होंने फिल्म में एक्टिंग करने से मना कर दिया लेकिन इसे प्रोड्यूस करेंगे. हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान, उन्होंने बताया कि वह अपनी मां और अपने बच्चों के साथ रहने के लिए कुछ समय के लिए एक्टिंग से ब्रेक लेना चाहते हैं. (break from the film world)

READ AlSO-मर्डर से पहले Google पर सर्च किया स्वर्ग जाऊंगा या नर्क, पत्नी को कितनी मिलेगी विधवा पेंशन? फिर मां बाप दो बेटे को उतार दिया…

जानकरी के मुताबिक, आमिर खान ने कहा, “जब मैं एक एक्टर के रूप में एक फिल्म कर रहा होता हूं, तो मैं इसमें इतना खो जाता हूं कि मेरे जीवन में और कुछ नहीं होता. ‘लाल सिंह चड्ढा’ के चैंपियंस कहे जाने के बाद मुझे एक फिल्म करनी थी. यह एक अमेजिंग स्क्रिप्ट है, एक सुंदर कहानी है, और यह दिल को छू लेने वाली और प्यारी फिल्म है.

READ ALSO-CG Accident : बेकाबू तेज रफ़्तार कार ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में मासूम सहित दो की मौत…

आमिर खान ने आगे कहा, “लेकिन मुझे लगता है कि मैं एक ब्रेक लेना चाहता हूं. अपने परिवार के साथ, अपनी मां के साथ, अपने बच्चों के साथ समय बिताना चाहता हूं.” बता दें आमिर खान अपने 3 दशक से ज्यादा लंबे करियर में पहली बार एक्टिंग से ब्रेक ले रहे हैं. उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि मैं 35 साल से काम कर रहा हूं और मैंने अपने काम पर एकाग्रता के साथ ध्यान केंद्रित किया है.” (break from the film world)

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button