क्राइमदेशब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

मुख्यमंत्री और रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की मिली धमकी, प्रदेश में मची अफरातफरी

नई दिल्ली: bombing the railway station पंजाब पुलिस हेडक्वार्टर में बम धमाका और नागपुर रेलवे स्टेशन में डेटोनेटर मिलने एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. दरसअल देश के कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। बताया जा रहा है कि यह पत्र आतंकवादी संगठनों की ओर से भेजा गया है, जिसमें देश के 21 मई को कई रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की बात कही गई है। इसके बाद से ​रेलवे स्टेशनों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है और आने-जाने वाले यात्रियों की जांच की जा रही है.

bombing the railway station हरिद्वार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जीआरपी अरुणा भारती ने बताया कि हमें पत्र प्राप्त हुआ है, जानकारी में आया है कि पहले भी कुछ संगठनों द्वारा रेलवे स्टेशन और कुछ अन्य संस्थानों को लेकर धमकी दी गई है. मामले में जांच कराई जा रही है। हम लोग लगातार चेकिंग भी करा रहे हैं, सभी संदिग्ध लोगों पर भी नज़र रखी जा रही है। सभी को निर्देश दिया गया है कि जितनी भी संदिग्ध वस्तु दिखें, उन सभी की चेकिंग करा लें.


यह भी पढ़े: Viral Video- गर्मी से परेशान बंदर को पुलिसकर्मी ने पिलाया पानी,सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये वीडियो

जैश-ए-मुहम्मद का एरिया कंमाडर ने भेजा पत्र


रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले शख्स ने अपने आप को जैश-ए-मुहम्मद का एरिया कंमाडर सलीम अंसारी बताया है. उसने चिह्नित रेलवे स्टेशनों को 21 मई को बम विस्फोट से उड़ाने की बात कही है। पत्र में हरिद्वार, लक्सर, रुड़की,देहरादून, ऋषिकेश, काठगोदाम, मुरादाबाद और बरेली के स्टेशनों को बम से उड़ान की धमकी दी गई है.

यह भी पढ़े: मुख्यमंत्री का यह भेट मुलाकात है या बत्तमीजी, डॉ रमन सिंह ने सोशल मीडिया में किया वीडियो शेयर..


पुष्कर सिंह धामी को भी बम से उड़ाने की धमकी


साथ ही, हरिद्वार के कई धार्मिकस्थलों और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. स्टेशन अधीक्षक ने आरपीएफ और जीआरपी के साथ ही मुरादाबाद के डीआरएम अजय नंदन को पूरे प्रकरण से अवगत करा दिया है। रुड़की स्टेशन अधीक्षक एलके वर्मा के नाम से रविवार को एक अंतरदेशीय पत्र आया. स्टेशन अधीक्षक रुड़की ने डीआरएम को धमकी भरे पत्र की प्रति व्हाटसएप पर भेजी है

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button