छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

CG BREKING: 5 आरोपियों को उम्रकैद की सजा, 6 करोड़ की फिरौती के लिए बड़ी मां ने रची थी साजिश, जानिए पूरा मामला

बिलासपुर :Big mother had hatched conspiracy छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित विराट अपहरण कांड मामले में जिला एवं सत्र न्यायालय का फैसला आ गया है। न्यायालय ने 6 वर्षीय बालक के अपहरण के सभी दोषियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। मामला 20 नवंबर साल 2019 का है। बिलासपुर में रहने वाले बर्तन व्यवसायी विवेक सराफ के 6 वर्षीय बेटे विराट का उनके घर के पास से ही अपहरण कर लिया गया था।

READ ALSO-वंश बढ़ाने के लिए महिला ने अपने पति की शादी करा दी ,ससुराल पहुंचते ही नई दुल्हन के होश उड़ गए ,जाने

Big mother had hatched conspiracy मामले में पुलिस ने बच्चे को बिलासपुर के जरहाभाटा स्थित पन्नानगर इलाके से बरामद किया था। इस मामले में पुलिस ने विराट की बड़ी मां नीता सर्राफ सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। नीता सर्राफ ही इस अपहरण कांड की मास्टर माइंड थीं।

Big mother had hatched conspiracy नीता सराफ ने इस पूरे वारदात की साजिश अपने प्रेमी के साथ मिलकर रची थी। आरोपियों ने बच्चे को छोड़ने की एवज में परिजनों से 6 करोड़ की फिरौती मांगी थी। इस पूरे मामले में विराट की बड़ी के मां के साथ ही पुलिस ने हरेकृष्ण राय, सतीश शर्मा, अनिल सिंह और राजकिशोर सिंह को गिरफ्तार किया था। मामले की सुनवाई प्रथम अतिरिक्त न्यायाधीश सुनील कुमार जायसवाल के न्यायालय में सुनवाई हुई। मामले में न्यायालय ने सभी आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई।

READ ALSO-CG BREKING: छत्तीसगढ़ की बेटियां उड़ेंगी ऊंची उड़ान, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दी ‘हमर बेटी-हमर मन’

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button