ब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबरविदेश

BIG NEWS: लोहार ने टंगिया से हमला कर किसान की हत्या की , गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस पर भी किया वार…

जीपीएम। CG Crime जिले के गौरेला थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरिया में लोहे का औजार बनवाने पहुंचे किसान पर लोहार ने टंगिया से हमला कर हत्या कर दी। जहां किसान की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मौके पर गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस पर भी उसने हमला किया, जिसमें एक पुलिस आरक्षक के अंगूठे पर मामूली चोट आई है। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने लोहार को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। (attacked the police who came to arrest him)

READ ALSO-CG NEWS: केंद्रीय जनजातीय कार्य राज्य मंत्री रेणुका सिंह से मिली ,आंगनबाड़ी की बहनें…

राह चलते लोगों को बनाता था शिकार…
बता दें कि ग्राम पड़खुरी निवासी किसान बुधलाल मरकाम पिपरिया गांव के लोहार बहादुर के घर औजार बनवाने पहुंचा। जैसे ही वह घर में आवाज लगाकर घुसा इतने में ही लोहार बहादुर टांगिया और रॉड लेकर किसान के ऊपर हमला कर दिया। किसान बुधलाल मरकाम भागने की कोशिश की, लेकिन भागने में नाकाम रहा। वहीं मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने डायल 108 और 112 पर फोन लगाया और मामले की जानकारी दी गई। (attacked the police who came to arrest him)

READ ALSO-डिनर को स्पेशल बनाना चाहते हैं तो इस तरह बनाएं लाजवाब पनीर बटर मसाला, जानिए पूरी विधि

मौके पर पहुंची 108 की टीम ने किसान को उठाकर जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने किसान बुधलाल मरकाम को मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना के बाद से हत्यारे लोहार ने अपने आपको घर के कमरे में बंद कर लिया था और आस-पास मौजूद लोगों को देखकर हथियार लेकर अटैक करने की कोशिश करता रहा। वहीं आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस पर भी हमला किया। पुलिस ने बड़ी मशक्कत से हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है।

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button