क्राइमब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

BREAKING : RSS के 6 कार्यालयों को बम से उड़ाने की धमकी, विदेशी नंबर से तीन भाषाओँ में किया गया था मैसेज

नई दिल्ली। blowing up RSS offices सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से देश में पहले ही दहशत का माहौल है। इसके साथ ही बॉलीवुड के बड़े स्टार्स को जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है। इस बीच उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ के अलीगंज स्थित आरएसएस (RSS) कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। बताया जा रहा है कि RSS को मिली ये धमकी संघ से जुड़े डॉ. नीलकंठ मणि पुजारी को व्हाट्सएप पर मिली है।

यह भी पढ़े:- 2 SI और 30 ASI का ट्रांसफर, तबादले से धमतरी पुलिस विभाग में मची खलबली

मिली जानकारी के अनुसार आरएसएस संघ से जुड़े डॉ. नीलकंठ मणि पुजारी को व्हाट्सएप पर अलीगंज स्थित आरएसएस कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। तीन भाषाओं में भेजे गए संदेश में लखनऊ, नवाबगंज के अलावा कर्नाटक चार स्थानों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इस मामले में डॉ. नीलकंठ ने मड़ियांव थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस संदेश भेजने वाले की तलाश के लिए साइबर क्राइम सेल व क्राइम ब्रांच की मदद ले रही है।

blowing up RSS offices बताया गया है कि रविवार को राजधानी में अलीगंज स्थित राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी मिलने से सनसनी फैल गई। धमकी भरे यह संदेश सोशल मीडिया पर अलीगंज के रहने वाले डॉ. नीलकंठ मणि पुजारी को भेजे गए। मैसेज में लखनऊ, नवाबगंज (उन्नाव) के अलावा कर्नाटक के चार स्थानों को बम से उड़ाने के लिए लिखा था।

यह भी पढ़े:- Cheap petrol-diesel-फिर सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल? यहां मात्र 84.10 रुपए में मिल रहा एक लीटर पेट्रोल

तीन भाषाओँ में मिली धमकी


blowing up RSS offices अलीगंज सेक्टर-एन निवासी डॉ. नीलकंठ ने बताया कि वे सुल्तानपुर स्थित एक महाविद्यालय में प्रोफेसर हैं। वे अलीगंज सेक्टर-क्यू स्थित संघ के दफ्तर से भी जुड़े हैं और पुराने स्वयंसेवक भी हैं। उन्होंने बताया कि रविवार दोपहर उन्हें व्हाट्सएप पर तीन भाषाओं हिंदी, कन्नड़ और अंग्रेजी में एक संदेश आया। अज्ञात नंबर से भेजे गए इस संदेश में दिए गए लिंक को खोलकर ग्रुप से जुड़ने के लिए कहा गया था, लेकिन नंबर विदेश का होने से उन्होंने लिंक नहीं खोला। इसके बाद तीन और मैसेज भेजे गए। इसमें यूपी व कर्नाटक के छह स्थानों को रविवार रात आठ बजे बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। इसमें अलीगंज के सेक्टर क्यू स्थित संघ का कार्यालय भी था।

यह भी पढ़े:- रायपुर : अरे! मेरा कॉलर पकड़ ली ये तो, कड़ी सुरक्षा के बिच सीधा सीधा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का कॉलर पकड़ा

जांच में जुटी पुलिस


फिलहाल स्थानीय पुलिस ने मामले में नीलकंठ मणि पुजारी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उच्चाधिकारियों व सुरक्षा एजेंसियों को भी इसकी सूचना दी गई है। हालांकि धमकी में दिए वक्त पर कोई अनहोनी नहीं हुई। ऐसे में आशंका है कि किसी शरारती तत्व ने संदेश भेजकर परेशान किया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है।

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button