छत्तीसगढ़देशपॉलिटिक्सबड़ी खबर

Chhattisgarh: पहले जीत के जश्न के लिए भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं द्वारा 201 किलो लड्डू, 400 पार जीत का किया दावा…

रायपुर: लोकसभा चुनाव 2024 Lok Sabha Elections 2024 के परिणामों की घोषणा होने से पहले जीत के जश्न के लिए भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं द्वारा 201 किलो लड्डू का ऑर्डर दिया गया। रायपुर के भाजपा नेता ललित जैसिंघ ने बताया भाजपा इस बार रायपुर लोकसभा में जीत का इतिहास दर्ज करने जा रही है।

इस खुशी में मिठास घोलने हम लड्‌डू तैयार करवा रहे हैं। देशी घी के 100 किलो लड्‌डू तैयार करवाए जा रहे हैं। नतीजों के बाद इन लड्‌डूओं से रायपुर के मतदाता खुशी मनाएंगे। ये लड्‌डू खाने के लिए हम कांग्रेस के नेताओं को भी आमंत्रित करते हैं। रायपुर लोकसभा की जनता ने देश के प्रधानमंत्री मोदी और विधायक के रूप में सेवा करने वाले बृजमोहन अग्रवाल पर भरोसा जताया है।

बता दें कि रायपुर में कांग्रेस और भाजपा के नेता एक दूसरे को चैलेंज कर रहे हैं। किसकी हार होगी और किसकी जीत इसे लेकर सोशल मीडिया पर नेताओं के अपने-अपने दावे हैं। लड्‌डूओं की शर्त लग रही है, नाश्ते के ऑफर आ रहे हैं। बीजेपी ने 100 किलो देशी घी के लड्डू भी तैयार करा लिए हैं।

रायपुर के कुछ नेताओं ने एक-दूसरे को लड्डू खिलाने की शर्त लगाई है, चैलेंज दिया है। भाजपा नेता ने कहा है कि अगर बीजेपी जीती तो लड्डू मैं खिलाऊंगा। दूसरी तरफ कांग्रेस नेता ने कहा है कि इंडिया गठबंधन के जीतने पर मैं लड्डू भी खिलाऊंगा और नाश्ता भी करवाऊंगा। इसे लेकर नेताओं ने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button