छत्तीसगढ़देशपॉलिटिक्सबड़ी खबर

RAIPUR: भाजपा नेता टाइगर राजा पहुंचे रायपुर, बोले पासपोर्ट बन जाए तो मैं हिंदुओं की रक्षा के लिए बांग्लादेश में घुस जाऊं…

रायपुर: तेलंगाना में भाजपा के फायर ब्रांड लीडर टी राजा सोमवार को छत्तीसगढ़ के दौरे पर पहुंचे हैं। वे सूरजपुर में आयोजित विशाल कांवर यात्रा में शामिल होने वाले हैं। रायपुर पहुंचने पर मीडिया से बात करते हुए टी राजा ने कहा कि, तेलंगाना की टीआरएस सरकार ने मेरे खिलाफ कई अनर्गल केस लगा दिए, जिसके कारण मेरा पासपोर्ट नहीं बन रहा है। वरना मै अभी तक बांग्लादेश में घुस गया होता, हिंदुओं की रक्षा करने के लिए।

श्री राजा ने कहा कि, जब से बीजेपी की सरकार बनी है तब से धर्माँतरण रोकने का काम किया जा रहा है। लव जिहादियों को सबक सिखाने का काम बहुत अच्छे से हो रहा है। वक्फ बोर्ड संसोधन बिल पर टी राजा ने कहा कि, मुसलमानों को खुश करने के लिए एक्ट बनाया गया था। जब वक्फ बोर्ड बना तब चार लाख एकड़ जमीन थी आज वहीं 9 लाख 40 हजार एकड़ जमीन है। ऐसा इसलिए क्योंकि गरीब लोगों की और मंदिरों की जमीनों पर कब्जा किया गया। उनका कहना है कि, कांग्रेस के कार्यकाल में ही यह सब हुआ है। 1947 से वक्त बोर्ड को मिली जमीनों की जाँच होनी चाहिए। वक्फ बोर्ड के खिलाफ बहुत अच्छे से कानून बनेगा।

मेरा पासपोर्ट बन जाए तो मैं बांग्लादेश में घुस जाऊं : राजा

बांग्लादेश में हिंदुओं की रक्षा पर टी राजा ने कहा कि, बांग्लादेश भारत के रहमोकरम पर बना हुआ देश है। हिंदुओं की रक्षा के लिए मोदी चट्टान की तरह खड़े हैं। मेरा पासपोर्ट बना तो पाकिस्तान-बांग्लादेश घुस जाएंगे। पाकिस्तान और बांग्लादेश में हिंदुओं की रक्षा करेंगे। TRS सरकार ने मेरे खिलाफ कई केस लगाए हैं। इसके कारण मेरा पासपोर्ट नहीं बन रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button