क्राइमछत्तीसगढ़बड़ी खबर

बिलासपुर: पावर प्लांट में घुसकर गुंडागर्दी करने के आरोप में सरपंच गिरफ्तार…

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में स्थित राशि पावर प्लांट में घुसकर गुंडागर्दी करने के आरोप में सरपंच को पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं। वही अन्य व्यक्ति फरार है। बताया जा रहा हैं कि,मजदूरों और कर्मचारियों को डरा धमकाकर काम बंद करने को कहा रहा था और इतना ही नहीं पावर प्लांट की बिजली सप्लाई को अचानक से काट कर प्लांट को भी बन्द कर दिया। इसके बाद प्लांट के डायरेक्टर ने इसकी शिकायत थाने में की थी। इस पर पुलिस ने कार्रवाई कर सरपंच में गिरफ्तार कर लिया है। वही अन्य व्यक्ति फरार है। मामला मस्तुरी थाना क्षेत्र का हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना 2 अक्टूबर की हैं। बताया जा रहा है कि, सरपंच अपने अन्य साथी चंद्रपाल साहु के साथ सोमवार को पाराघाट स्थित राशि स्टील पावर प्लांट के अंदर जबरदस्ती घुसकर काम कर रहे कर्मचारी और मजदूरों को डरा धमकाकर काम बंद करने को कहा रहा था और इतना ही नहीं पावर प्लांट की बिजली सप्लाई को अचानक से काट कर प्लांट को भी बन्द कर दिया।

जिससे वहां काम कर रहे कर्मचारियों और मजदूरों का जीवन संकट में आ गया साथ ही बिजली कनेक्शन को अचानक से काट दिए जाने से प्लांट के अचानक से बन्द होने से उत्पादन भी ठप हो गया। इसके बाद प्लांट के डायरेक्टर विवेक खेमका ने इसकी शिकायत 7 अक्टूबर को थाने में दर्ज कराई । इस पर पुलिस ने कार्रवाई कर सरपंच को गिरफ्तार कर लिया है। वही अन्य व्यक्ति फरार है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button