accidentछत्तीसगढ़बड़ी खबर

Chhattisgarh: तेजरफ्तार बाइक चलाने से बाइक हुई अनियंत्रित, पेड़ से टकराने पर यूट्यूब की मौत, पढ़े पूरी खबर…

कोरबा: यूट्यूबर मोहनीश कर्ष एक तेज बाइकर के नाम में जाने जाते थे और तेज रफ्तार ही उसकी मौत का कारण बना। यूट्यूबर मोहनीश कर्ष अपने दोस्त के साथ स्पोर्ट्स बाइक पर सवार होकर यूट्यूब वीडियो बनाने निकला था।

बाइक फुल स्पीड में ही, तभी दर्री थाना अंतर्गत बरमपुर नहर बाइपास मार्ग के पास बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। मोहनीश हेलमेट लगाया था इसके बाद भी मौके पर ही उसकी मौत हो गई। उसे साथ सवार घायल युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मृतक मोहनीश कर्ष के पिता कुसमुंडा के एक स्कूल में शिक्षक हैं व एनटीपीसी कालोनी जमनीपाली में रहते है। सूचना मिलने के बाद दर्री थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

मां बाप का था इकलौता सहारा
मोहनीश कर्ष अपने माँ बाप का एकलौता बेटा है।​ जिसकी एक बहन भी है। भाइ के जाने के बाद पूरा परिवार सदमे में है। दुर्घटना के बाद पुलिस ने शव कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया जायेगा।

हर रविवार जाते थे वीडियो बनाने
यूटूबर मोहनीश कर्ष हर रविवार अपने दोस्त के साथ अपने यूट्यूब चैनल के लिए वीडियो बनाने कही भी निकल जाते थे। वीडियो बना कर अपने चैनल में अपलोड करते थे। किसे पता था ये सफर उनका आखिरी सफर होगा।

मोहनीश हमेशा की तरह पूरी तैयारी और सेफ्टी के साथ वीडियो बनाने को निकला था। पर एक लापरवाही ने उसकी जान ले ली। मोहनीश के घायल दोस्त ने बताया की मोहनीश ने हेलमेट तो लगाया था। पर उसके क्लिप लॉक नहीं किया हुआ था जिसके वजह से दुर्घटना के वक़्त हेलमेट उसके सर से गिर गया था और उसके सर में गंभीर चोटे आयी जो आगे चल कर मौत का कारण बनी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button