बड़ी खबर

कलेक्टर ने स्कूल की हेडमास्टर को लगाई फटकार,सोशल मीडिया में हुआ वीडियो वायरल

bihar collecter video viral बिहार के लखीसराय जिले के डीएम का एक प्राइमरी स्कूल के हेडमास्टर के पहनावे पर चिल्लते हुए वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो वायरल होने के बाद डीएम संजय कुमार सिंह को सस्पेंड करने की मांग सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से उठी थी। इतना ही नहीं, डीएम की अमर्यादित भाषा और आचरण पर खुद कई आईएएस और आईपीएस ने सवाल उठाए थे। उनके आचरण को आईएएस के पद की गरिमा को ताड़-ताड़ करने वाला बताया था। बिहार के एक वरिष्ठ आईएएस अधिकारी ने तो चीफ सेक्रेट्री को पत्र लिखकर डीएम के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी

read also-CG के DGP को हाईकोर्ट ने जारी किया अवमानना नोटिस , 60 दिनों में केस का निराकरण करने का दिया था आदेश

bihar collecter video viral पिछले दो दिनों से चारों तरफ से फजीहत झेलने के बाद 14 जुलाई को डीएम संजय कुमार सिंह ने एक आधिकारिक वीडियो जारी कर सफाई पेश की है। ताज्जुब की बात तो यह है कि वो वीडियो में अपना बयान विनम्रता से शुरू करते हैं, लेकिन अंत होते-होते वो हेडमास्टर को फिर उसी अंदाज में धमकाते नजर आते हैं।

read also- गोमूत्र खरीदेगी भूपेश बघेल सरकार,जानिए प्रति लीटर क्या होगी कीमत,हरेली त्योहार के दिन हो सकता हैं लॉन्च

bihar collecter video viral डीएम संजय कुमार कहते हैं कि मैं हेडमास्टर की शि​कायत मिलने के बाद उनके स्कूल में निरीक्षण के लिए पहुंचे थे, स्कूल में किसी भी कमरे में पंखे या डेस्क नजर नहीं आये। निरीक्षण के बाद मैंने हेडमास्टर से पूछा कि विकास फंड का क्या हुआ? उन्होंने संतोषजनक जवाब नहीं दिया। इसके बाद मैंने, उन्हें डांटा। सवाल यह है कि विकास फंड का यूज नहीं हुआ तो डीएम साहब जांच बैठाते। फंड का गबन होने की स्थिति में हेडमास्टर के खिलाफ कार्रवाई करते। बीईओ, एसडीईओ और डीईओ से सवाल पूछते कि हेडमास्टर वाले स्कूल में व्यवस्था दुरुस्त क्यों नहीं है।

read also-CG Breaking : कांग्रेस विधायक को आया हार्ट अटैक,गंभीर हालत में अस्पताल में कराया भर्ती

bihar collecter video viral उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया। क्यों नहीं किया, ये तो डीएम साहब ही जानें। चौंकाने वाली बात तो यह है कि डीएम साहब ने फजीहत झेलने के बाद अपने आचरण पर अफसोस नहीं जताया, बल्कि इस बार तो हेडमास्टर सहित उनकी भाषा को लेकर सोशल मीडिया पर शोर मचाने वाले लोगों को भी वो धमकाते हुए नजर आ रहे हैं। अपनी जिद पर अड़े हुए हैं। वो कुर्ते-पजामा पहनने को बुरा नहीं मानते, लेकिन उसी की कमी निकालते वीडियो में दिखाई दे रहे हैं।

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button