पॉलिटिक्सबड़ी खबर

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में हुआ 20 मिनट तक बिजली बंद, सुरक्षा कर्मियों के छुटे पसीने, BJP ने कहा आ गया लालटेन युग.. देखे वीडियो

Bihar CM Nitish Kumar : बिहार में भारी बिजली संकट है, ग्रामीण और छोटे- शहरों की बात तो दूर राजधानी पटना में लोगों को बिजली की कटौती का सामना करना पड़ रहा है. अब तो बिहार के सीएम नीतीश कुमार के कार्यक्रम से भी बिजली गुल हो रही है. गुरुवार को पटना में सीएम को भी एक कार्यक्रम में कुछ देर तक अंधेरे में बैठे रहना पड़ा.

M Nitish Kumar : सीएम नीतीश कुमार के कार्यक्रम से करीब 15 मिनट तक बिजली गुल रही. जिसके बाद सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव अंधेरे में बैठे रहे. बिजली आने के बाद ही कार्यक्रम की शुरुआत हो सकी. बताया जा रहा है कि सेंट्रल सेक्टर से बिजली की आपूर्ति कम होने की वजह से पिछले कुछ दिनों से सूबे में बिजली की अघोषित कटौती हो रही है.

आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओ के लिए खुशखबरी : 50 हजार से अधिक पदों पर होगी सीधी भर्ती, ये होगी शैक्षणिक योग्यता, ऐसे करें आवेदन

15 मिनट गुल रही बिजली

Bihar CM Nitish Kumar : गुरुवार को पाटलिपुत्र इंडोर स्टेडियम में राष्ट्रीय जूनियर बालिका कबड्डी चैंपियनशिप का उद्घाटन हुआ. कार्यक्रम शाम को आयोजित था. सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव जब स्टेडियम में पहुंचे तब वहां अंधेरा था. इस दौरान वहां मौजूद दर्शकों में अफरातफरी रही. सीएम के पहुंचने के करीब 15 मिनट बाद बिजली आ गई.

बिहार में बिजली की भारी समस्या

Bihar CM Nitish Kumar : दरअसल बिहार में केंद्रीय सेक्टर से पिछले कुछ दिनों से बिजली की सप्लाई कम हो रही है, गुरुवार को भी सेंटर से बिहार को 1200 मेगावाट कम बिजली मिली. इस वजह से बिहार के कई शहरों में 8 से 10 घंटे तक बिजली गुल रही. गांवों में तो और ज्यादा देर तक बिजली काटी जा रही है. इधर बिहार के एनटीपीसी की चार इकाई पहले से ही शेड्यूल मेंटेनेंस के कारण बंद है.

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button