देशबड़ी खबर

BIG NEWS: लालू प्रसाद यादव का अनोखे अंदाज, 76 की उम्र में बैडमिंटन कोर्ट में लगाये स्मैश…

पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं. सालों पहले जब लालू मुख्यमंत्री थे तो सीएम रहते क्रिकेट खेलते नजर आए थे पर आज 76 साल के लालू एकबार फिर खेलते नजर आ रहे हैं लेकिन इस बार उनके हाथों में बैट नहीं रैकेट है. लालू प्रसाद यादव की बैटमिंटन खेलते हुए तस्वीर सामने आई है. लालू के पुत्र और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर लालू के बैटमिंटन खेलते हुए तस्वीर और वीडियो को शेयर किया.

तेजस्वी यादव ने तस्वीर डालकर लिखा है कि डरना नहीं सीखा, झुकना नहीं है, लड़ा है..लड़ेंगे. जेल से नहीं डरेंगे और आखिर में जीतेंगे. लालू की बैटमिंटन खेलती तस्वीरों से पता चलता है कि लालू प्रसाद यादव इस समय बिलकुल फिट हैं. किडनी की बीमारी होने के बाद लालू प्रसाद ने सिंगापुर जाकर किडनी ट्रांसप्लांट कराया था. लालू की बेटी रोहिणी आचार्य ने किडनी डोनेट किया था. दिल्ली में रहने के बाद लालू फिलहाल पटना में आराम कर रहे हैं. इस दौरान वो राजनीति में भी लगातार एक्टिव हैं. यही कारण है कि लालू विपक्षी एकता यानी इंडिया की मीटिंग में भी काफी एक्टिव दिखे थे.

लालू प्रसाद यादव का खेल से पुराना प्रेम रहा है. लालू प्रसाद यादव जब मुख्यमंत्री थे उस समय पटना के मोइनुल हक स्टेडियम में कीनिया और जिम्बाबे के बीच अंतराष्ट्रीय एकदिवसीय मैच हुआ था. जबर्दस्त बारिश होने के बाद मैच होने पर संशय हो गया तो हेलीकॉप्टर से पूरे ग्राउंड को सुखाने का निर्देश लालू प्रसाद यादव ने दिया था. बाद के दिनों मे लालू बिहार क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष भी बने, इस दौरान हाथ में बल्ला लेकर क्रिकेट में भी उन्होंने हाथ आजमाया. आज जब बीमार होने के बाद लालू थोड़ा ठीक हुए तो बैटमिंटन खेलते हुए नजर आ रहे हैं. लालू प्रसाद के बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का भी क्रिकेट प्रेम जगजाहिर है. तेजस्वी यादव ने राजनीति में आने से पहले क्रिकेट में खूब हाथ आजमाया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button