देशबड़ी खबर

BIG NEWS: अंजू ने इस्‍लाम कबूल कर किया नसरुल्लाह से निकाह, वायरल हो रहा निकाहनामा…

नई दिल्‍ली: राजस्थान (Rajasthan) के अलवर की अंजू ने पाकिस्‍तान (Pakistan) पहुंच कर अपना धर्म परिवर्तन कर लिया है, अब वह फातिमा बन गई और उसने अपने बॉयफ्रेंड नसरुल्लाह बाकायदा निकाह कर लिया है. वह कुछ दिन पहले राजस्थान के अलवर से पाकिस्तान चली गई थी. बताया जा रहा है कि फिलहाल अंजू नसरुल्लाह के साथ पाकिस्तान के दीर बाला इलाके में है. हालांकि, अंजू ने अपने पति को वीडियो कॉल किया और कहा कि वो जल्द वापिस लौटेगी. इतना ही नहीं उसने अपने बेटी से भी यहीं प्रॉमिस किया है. अब पति अरविंद अंजू के लौटने के इंतजार कर रहा है. उसने सरकार से भी मदद की गुहार लगाई है.

हालांकि अंजू के बयान लगातार बदल रहे हैं. बताते हैं कि अंजू 20 जुलाई को अपने घर से निकली थी. तब पति अरविंद ने पूछा था, कहां जा रही हो? जवाब में अंजू बोली- जयपुर जा रही हूं. तब पति ने दूसरा सवाल किया कि जयपुर में क्या काम है? जवाब मिला- एक सहेली से मिलना है. असल में पति में जयपुर बताकर अंजू दिल्ली निकल गई थी. जयपुर में उसकी कोई सहेली रहती ही नहीं थी.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा निकाहनामा
सोशल मीडिया पर एक निकाहनामा वायरल हो रहा है, जिसमें कहा गया है कि यह अंजू उर्फ फातिमा और नसरुल्‍लाह की शादी का सबूत है. अंजू के पाकिस्‍तानी प्रेमी नसरुल्‍लाह ने भी मीडिया में यह स्‍वीकार किया था कि वह अंजू का मित्र है. अंजू उससे मिलने के लिए पाकिस्तान आई है.

WhatsApp पर कॉल पर अंजू ने बताया कि लाहौर में है वो
इसके बाद वह लाहौर पहुंच गई थी. एक भारतीय महिला अपने प्रेमी से मिलने पाकिस्तान पहुंच गई है. फिर अरविंद को पता चला कि यह महिला कोई नहीं बल्कि उसकी पत्नी अंजू है, तो वो हैरान हो गया. फिर उसने अंजू को WhatsApp पर कॉल किया तो अंजू ने कहा कि वो लाहौर में अपने सहेली के पास आ गई है. यहां भी अंजू ने अपने पति से झूठ बोला. दरअसल, 22 जुलाई को ही नसरुल्लाह अंजू को लेकर पख्नूनख्वा के दीर बाला इलाके में अपने घर पहुंच चुका था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button