क्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

Chhattisgarh: बड़ी लापरवाही आई सामने, शासकीय प्राथमिक स्कूल का फ्लोर धसा नीचे, बाल-बाल बचे बच्चे, हादसे के बाद बच्चों में भय का माहौल, पढ़े पूरी खबर…

मुंगेली: छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में बड़ा हादसा हो गया। स्कूल में बच्चे पढाई कर रहे थे तभी अचानक कक्षा का फ्लोर नीचे धंस गया। इस हादसे में सभी बच्चे बाल-बाल बचे। हादसे के बाद बच्चों में भय का माहौल है।

दरअसल यह पूरा मामला रामानुज देवांगन शासकीय प्राथमिक स्कूल का है।जहां पर बच्चे कक्षा में पढाई कर रहे थे तभी अचानक से कक्षा का फ्लोर धस गया। इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है, लेकिन इस घटना के बाद से परिजनों और बच्चो में डर का माहौल बन गया है। स्कूल का भवन जर्जर हो चुका है, लेकिन किसी को सुध नहीं है। शिकायत के बाद भी निराकरण नहीं हुआ अब खौफ में पढ़ने के लिए बच्चे को मजबूर है ।

जान जोखिम में डालकर पढाई करने के लिए मजबूर हैं बच्चे
रामानुज देवांगन व बाल मंदिर शंकर वार्ड स्कूल का भवन पूरी तरह से जर्जर हो चुका है। फिर भी बच्चे अपनी जान को जोखिम में डालकर पढाई करने के लिए मजबूर है। स्कूल स्टाफ कई बार इस संबंध में विभाग को शिकायत पत्र लिख चुका है। लेकिन जिम्मेदार अधिकारियों को इसकी सुध नहीं है। शिकायत के बाद भी निराकरण नहीं होने के कारण स्कूल के बच्चे जर्जर भवन में पढ़ने को मजबूर है।वहीं फ्लोर धंसने से परिजनों और बच्चो में डर का माहौल बना हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button