छत्तीसगढ़बड़ी खबर

BIG BREKING – माजदा और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत, 3 लोग घायल, 2 की हालत गंभीर JCB की मदद से ट्रक और माजदा अलग कर अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला गया…

छत्तीसगढ़-मध्य प्रदेश की सड़कों पर इनाम की लालच में बड़े वाहन मौत बनकर दौड़ रहे हैं। इसी लालच में शुक्रवार को कवर्धा में मटर से भरे माजदा वाहन और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि MP की ओर रायपुर आ रही माजदा जबलपुर की ओर घूम गई। इस टक्कर में तीन लोग घायल हुए हैं। इनमें माजदा चालक और उसके साथ बैठे युवक की हालत गंभीर है। हादसा बोड़ला थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, माजदा वाहन में कच्ची मटर लेकर तड़के करीब 3.30 बजे जबलपुर के आमाखोड़-कुडुम,निवासी चालक दुरुप ठाकुर (30) अपने एक अन्य साथी चालक जबलपुर के ही करौंदा बाइपास निवासी राजेश ठाकुर के साथ छत्तीसगढ़ की ओर आ रहा था। अभी वे बोड़ला में PNB के सामने पहुंचे थे कि रायपुर से लोहा लेकर जबलपुर जा रहे ट्रक से जा भिड़े। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि माजदा के परखच्चे उड़ गए।

करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद ड्राइवर को निकाला गया

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पूरा मटर सड़क पर बिखरी पड़ी थी। ट्रक भी आगे से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त था। माजदा में ही चालक और उसके साथी फंसे हुए थे। इस पर पहले JCB बुलाकर ट्रक और माजदा को अलग कराया गया। इसके बाद घायलों को करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका। बताया जा रहा है कि माजदा चालक और साथ बैठा युवक दोनों आपस में रिश्तेदार हैं। दोनों की हालत गंभीर है।

मंडी में सबसे पहले पहुंचने पर मिलता इनाम

बताया जा रहा है कि माजदा वाहन की रफ्तार काफी तेज थी। इसके पीछे का कारण उसका मंडी सबसे पहले पहुंचने का इनाम है। वाहन चालक को इसके लिए एक से दो हजार रुपए अलग से मिलते हैं। इसी की लालच में सब्जी लेकर जाने वाले वाहन तेज रफ्तार में भागते हैं। फिलहाल पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। टीआई रमाकांत तिवारी ने बताया कि हाईवे मार्ग पर रात के समय ही सब्जी से भरे वाहन ज्यादा चलते है। रात के समय में ऐसे वाहनों की जांच की जाएगी।

डेंजर जोन में है दुर्घटना स्थल,अब तब दो की हुई है मौत

जिस जगह में यह हादसा हुआ है, वह बोड़ला का डेंजर जोन क्रमांक- 1 कहलाता है। यहां बाईपास निर्माण के बाद अब तक 5 हादसे हो चुके हैं। इसमें दो की मौत हो चुकी है। वैसे यहां तीन डेंजर जोन है, पहला पीएनबी बैंक के सामने, दूसरा भोमरदेव मार्ग, तीसरा तहसील कार्यालय के सामने है। क्षेत्र के लोगों ने बताया कि इन तीनों डेंजर जोन पर ही कई वाहन चालक अपने वाहन को खड़ा कर देते है। तीनों जगहों पर मोड़ है, ऐसे में आने वाले चालक को वाहन नहीं दिखता और हादसा हो जाता है।

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button