छत्तीसगढ़पॉलिटिक्सब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

BREAKING : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 01 सितंबर को इस विधानसभा में करेंगे भेंट- मुलाकात का कार्यक्रम

RAIPUR : Bhupesh Baghel meeting : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा आम जनता से मुलाकात कर शासकीय योजनाओं एवं कार्यक्रमों के क्रियान्वयन के बारे में फीडबैक लेने की कड़ी में भेंट-मुलाकात का अगला चरण 01 सितंबर से शुरू हो रहा है। जिसमें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एक सितंबर को रायगढ़ विधानसभा में आम जनता से भेंट-मुलाकात करेंगे।

हनीमून पर गया था शख्स, नई दुल्हन छोड़ पड़ा सेक्स वर्कर के चक्कर में, इस तरह पड़ गया भारी

Bhupesh Baghel meeting : भेंट-मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आम लोगों, जनप्रतिनिधियों, सामाजिक संगठनों से चर्चा और राज्य सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन के संबंध में फीड बैक भी लेंगे। वे दौरे में गांवों, तहसील कार्यालयों, पुलिस थानों, जनपद कार्यालयों, स्कूलों, आंगनवाड़ियों, स्वास्थ्य केंद्रों के कामकाज तथा सड़क, पानी, बिजली जैसी मूलभूत अधोसंरचनाओं की उपलब्धता का जायजा लेने के साथ ही ग्रामीणों, प्रमुख व्यक्तियों एवं जनप्रतिनिधियों के प्रत्यक्ष भेंट एवं चर्चा कर उनसे फीडबैक एवं आवश्यक सुझाव भी ले रहे हैं।

Bhupesh Baghel meeting : जनता और सरकार के बीच सीधे संवाद के तहत मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भेंट-मुलाकात कार्यक्रम की शुरुआत की है ताकि जनता के बीच जाकर उनकी समस्याएं सुनी जा सके और त्वरित आवश्यक समाधान की पहल की जा सके। 4 मई से शुरू हुए भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में मुख्यमंत्री बघेल 15 जिलों की 27 विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर चुके हैं,

जिसमें उनके द्वारा बस्तर संभाग के 12 और सरगुजा संभाग की 14 विधानसभा क्षेत्र, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले की मरवाही विधानसभा का दौरा कर चुके हैं। भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल न केवल आम जनता से राज्य शासन की योजनाओं पर फीडबैक ले रहे हैं बल्कि स्थानीयजनों की मांग पर क्षेत्र के विकास के लिए मौके पर ही अनेक घोषणाएं भी कर रहे हैं साथ ही शिकायत आने पर भी उसका तत्काल निराकरण किया जा रहा है।

Bhupesh Baghel meeting : गौरतलब कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट-मुलाकात के दौरान विधानसभा क्षेत्रों में चरणबद्ध दौरा कर रहे हैं। आम जनता से योजनाओं का फीडबैक लेने के साथ ही वे इन विधानसभाओं में स्थित स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल, शासकीय प्राथमिक शालाओं, आंगनबाड़ियों, तहसील कार्यालय, स्वास्थ्य केंद्रों, राशन दुकानों एवं अन्य सरकारी कार्यालयों का भी निरीक्षण कर वहां पर व्यवस्था की जानकारी ले रहे हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री बघेल आवश्यक सुधार के निर्देश एवं आवश्यक कार्रवाई भी कर रहे हैं।

स्कूलों में बच्चों से भेंट-मुलाकात कर उनके द्वारा बच्चों से बातचीत कर स्कूल में अध्यापन एवं अन्य व्यवस्थाओं की जानकारी भी ले रहे हैं। भेंट-मुलाकात कार्यक्रम को लेकर प्रदेश की जनता भी उत्साह में है एक ओर उन्हें अपने मुख्यमंत्री से सीधे संवाद का मौका मिल रहा है वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की तत्काल निराकरण की पहल से भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के प्रति जनता का विश्वास और उत्साह दुगुना हुआ है।

राजधानी में 2 करोड़ की ज्वैलरी लूटी, आंखों में मिर्च पाउडर डालकर वारदात को दिया अंजाम

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button