क्राइमछत्तीसगढ़देशपॉलिटिक्सब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

RAIPUR: छत्तीसगढ़ बंद को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बताया सफल, मृतकों के परिवारों को 50 लाख मुआवजा दे सरकार…

रायपुर: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रेस कांफ्रेंस ली। भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ बंद को सफल बताया और बोले कि, राज्य सरकार state goverment को कांग्रेस के दबाव में कार्रवाई करनी पड़ी। इस घटना में गिरफ्तार arestted सभी बंदियों का मेडिकल जांच होना चाहिए। इसके अलावा घटना की न्यायिक जांच कराई जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि, एसडीएम अपने उच्च अफसरों की जांच कैसे करेगा।

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भूपेश बघेल ने कहा कि, प्रशांत साहू prashant sahu का बेटा अनाथ हो गया। कचरू की पांच बेटियां हैं। कई बच्चे हैं जिनके माता-पिता जेल में हैं। सरकार को उनकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए। मृतकों के परिवारों को पचास लाख रुपए मुआवजा मिलना चाहिए। सरकार निर्दोष लोगों को छोड़ दे, गांव में भय का माहौल है।

पीसीसी चीफ ने भी बंद को बताया सफल
वहीं इससे पहले पीसीसी चीफ दीपक बैज deepak baij ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कांग्रेस के आह्वान पर बंद को पूरी तरह सफल बताया। बंद में सरकार के खिलाफ जनता का आक्रोश नजर आया। तीनों हत्याओं को लेकर लोगों की नाराजगी बंद में सामने आई। पुलिस कानून व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने में विफल हो गई। कम समय में कांग्रेस congress ने बंद का आह्वान किया यह सफल रहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button