छत्तीसगढ़बड़ी खबर

भारतीय शक्ति चेतना पार्टी ने छतीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 के लिए प्रत्याशियों का किया घोषणा

रायपुर– प्रदेश में होने वाले 2023 के विधानसभा चुनाव के लिए पार्टियों ने अपनी कमर कसनी शुरू कर दी है। भारतीय शक्ति चेतना पार्टी ने आज प्रदेश की 16 विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है। पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष संध्या शुक्ला ने राष्ट्रीय कार्यालय पंचज्योति शक्तितीर्थ सिद्धाश्रम धाम ब्यौहारी जिला शहडोल से इसकी घोषणा की। पहले लिस्ट में 16 विधानसभा क्षेत्रों में प्रत्याशियों की घोषणा की गई है पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने घोषणा की है कि छत्तीसगढ़ में पूरे 90 विधानसभा सीटों में पार्टी दमखम के साथ चुनाव लड़ेगी।

Read More: CG BREAKING: छत्तीसगढ़ की झांकी हुई कैंसिल! 26 जनवरी को अब नहीं देख पाएंगे झांकी

पहली लिस्ट में रायपुर पश्चिम से राम सजीवन गुप्ता, खल्लारी विधानसभा से नैन सिंह ठाकुर,कुरूद विधानसभा से खिलावन प्रसाद साहू, अंबिकापुर से संतोष विश्वकर्मा,सारंगढ़ विधानसभा से मधु लाल सारथी, बिल्हा विधानसभा से श्यामसुंदर कौशिक, मस्तूरी विधानसभा से उत्तरा कुमार जोशी,चंद्रपुर विधानसभा से काला चंद्र छतरी,कसडोल विधानसभा से छविलाल पैकरा, बलौदाबाजार विधानसभा से दशरथ जायसवाल, भाटापारा विधानसभा से दयाशंकर निषाद, वैशाली नगर विधानसभा से हरेंद्र साह, बेमेतरा से चंद्रभान साहू, पंडरिया विधानसभा से रमेश सिंह ठाकुर, खैरागढ़ विधानसभा से रत्नेश वर्मा और कांकेर विधानसभा से नमिता नेताम को पार्टी ने अपना उम्मीदवार घोषित किया है।

Read More: CG Anganwadi centers: आंगनबाड़ी केंद्रों में अवकाश घोषित, कलेक्टर ने आदेश किया जारी

Bharatiya Shakti Chetna Party: अब इन सब के बीच छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लगभग 1 साल बचे हैं ऐसे में भारतीय शक्ति चेतना पार्टी ने पहली लिस्ट जारी करके भाजपा कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ा दी है क्योंकि भारतीय शक्ति चेतना पार्टी का इन विधानसभाओं में भारी संख्या में कार्यकर्ता पार्टी से जुड़े हुए हैं और साथ ही साथ लगातार नशामुक्ति महा अभियान को साथ लेकर लोगों के बीच जन जागरण करते हुए पहुंच रहे हैं। बीते विधानसभा चुनाव में भी पार्टी ने अलग-अलग जगह अपने प्रत्याशी उतारे थे लेकिन इस विधानसभा चुनाव में पार्टी ने व्यापक रूप से तैयारियां करना शुरू कर दी है।

Bharatiya Shakti Chetna Party: प्रत्याशियों की घोषणा करते समय राष्ट्रीय अध्यक्ष संध्या शुक्ला ने कहा कि छत्तीसगढ़ में इस बार पार्टी को लेकर अलग माहौल है। छत्तीसगढ़ की जनता नशा मुक्त समाज बनाने के लिए जागरूक हो चुकी है जिसके तहत तीसरे विकल्प के रूप में भारतीय शक्ति चेतना पार्टी छत्तीसगढ़ में तेजी से उभर कर लोगों के बीच विश्वसनीय हो रही है। हमारे कार्यकर्ता पूरे प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों में रोजाना नशा मुक्त समाज बनाने के लिए जन जागरण अभियान को गति दे रहे हैं साथ ही साथ सरकार की गलत नीतियों को ज्ञापन के माध्यम से सरकार के उच्च पदों पर आसीन मंत्री विधायकों तक प्रशासनिक अधिकारियों तक पहुंचाने का प्रयास कर रहे हैं अब इन सब के बीच हमारी पार्टी ने 16 विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है अभी 90 विधानसभा सीटों में प्रत्याशियों की घोषणा की जाएगी।

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button