बड़ी खबरविदेश

बेपनाह मोहब्बत – गर्लफ्रेंड से मिलने को उतावला आशिक़ प्रेमिका से मिलने पंहुचा उसके द्वार, दहलीज पर पावं रखते ही मौत, क्या थी वजह पढ़िए

मध्य प्रदेश – सागर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा. अचानक लड़की के घर के सामने चक्कर खाकर गिर पड़ा. युवक की हालत देख आस-पास के लोगों में हड़कंप मच गया. युवती के घरवालों ने जैसी ही उसकी हालत देखी फौरन पुलिस को मामले की जानकारी दी. फिर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अस्पताल लेकर पहुंची जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. बताते हैं कि युवक और युवती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. उसने अपने सीने पर अपनी गर्लफ्रेंड का नाम भी लिखवा रखा था. फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद युवक के शव को परिजनों को सौंप दिया है. मामले की जांच की जा रही है.

READ ALSO – BREAKING : इस कारण से लड़की छत में चढ़कर लगाई छलांग, पुलिस के रोकने बावजूद भी हुआ ये घटना …..

दरअसल गौरझामर के चिराई गांव का रहने वाला एक प्रेमी सानोधा थाना क्षेत्र के ढुग्सरा गांव निवासी अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा था. प्रेमिका के घर के सामने प्रेमी अचानक बेहोश होकर गिर पड़ा और उसे उल्टियां होने लगी. इस हालत में देख युवती के घरवालों ने इसकी शिकायत डायल 100 से की. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. प्राथमिक तौर पर पुलिस जांच में जहरीला पदार्थ पीना बता रही है.

सीने में लिखवाया था प्रेमिका का नाम

जानकारों की मानें तो युवक श्रीराम अपनी प्रेमिका से प्यार करता था. उससे मिलने के लिए वह उसके घर पहुंचा था. जहां अचानक वह गिर गया और उसकी मौत हो गई. युवक अपनी प्रेमिका से इतना प्यार करता था कि उसका नाम उसने सीने पर लिखवा कर रखा था. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिवार वालों को सौंप दिया है और मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है.

घटना की पुलिस कर रही जांच

एडिशनल एसपी विक्रम सिंह कुशवाहा ने बताया मामले में प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है. पोस्टमार्टम कराया गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही वजह का खुलासा हो पाएगा और कार्रवाई की जाएगी. प्रथम दृष्टया सामने आया है कि वह उसके घर गया था. वहीं पर उसकी मृत्यु हुई है.जहर खुरानी का भी मामला सामने आया है. पीएम के बाद ही सब कुछ स्पष्ट हो पाएगा.

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button