बड़ी खबर

pet dog deliver food owner-मुँह में टिफिन का डब्बा दबाकर मालिक को खाना पहुचाने जा रहा हैं कुत्ता,2 किलोमीटर पैदल चलकर दिया वफ़ादारी का प्रमाण

इंसान और कुत्ते का रिश्ता बेहद खास होता है मगर ये सच है कि जितना कुत्ता अपने मालिक से प्यार करता है, उसके लिए वफादार रहता है, उतना इंसान नहीं होता. अगर आपके घर में भी एक पालतू कुत्ता होगा तो इस बात का सबूत देने की जरूरत नहीं है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो चर्चा में है जो इस बात को प्रमाणित करता है. वीडियो में एक कुत्ता (pet dog deliver food owner) सड़क के किनारे मुंह में खाने का डिब्बा दबाए चला जा रहा है.(pet dog deliver food owner)

मनोरंजन की खबरों से जुड़ी न्यूज वेबसाइट पिंकविला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो (German Shephand dog carrying tiffin box in mouth) शेयर किया है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. वीडियो में एक जर्मन शेफर्ड कुत्ता नजर आ रहा है जो अपने मुंह से टिफिन का डिब्बा पकड़ा है. वीडियो (dog deliver tiffin to owner video) के अनुसार वो अपने मालिक की सेवा कर रहा है. वैसे कुत्ते जिस वफादारी और निष्ठा से अपने मालिकों के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं वो काबिल-ए-तारीफ है.

read also-पबजी गेम खेलने के लिए माँ ने किया मना तो, बेटे ने नाराज होकर माँ के सीने में दाग दी 6 गोलियां, फिर हुआ कुछ यूँ…

मालिक को खाना देने जाता है कुत्ता
वीडियो में जर्मन शेफर्ड कुत्ता टिफिन को मुंह से पकड़े सड़क किनारे चला जा रहा है. वीडियो का बैकग्राउंड देखकर ऐसा लग रहा है कि ये किसी पहाड़ी इलाके का वीडियो है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि शेरू नाम का ये कुत्ता हर दिन दो किलोमीटर चलकर अपने पिता (मालिक) को ऑफिस उन्हें खाना पहुंचाने जाता है. जब भी वो कोई गाड़ी आते देखता है तो वो बीच रास्ते से हटकर बगल में चलने लगता है. वीडियो में क्रेडिट timssyvats इंस्टाग्राम अकाउंट को दिया गया है.

read also-छत्तीसगढ़-गर्मी से बेहाल लोगों को मिलेगी राहत, आज आंधी-तूफ़ान के साथ हो सकती हैं बारिश

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
वीडियो को 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट भी किया है. हर कोई कुत्ते की तारीफ कर रहा है और उसे क्यूट कह रहा है. एक महिला ने कहा कि वो ये वीडियो देखकर अपने आंसू नहीं रोक पा रही है. महिला ने लिखा कि कुत्ते इंसान के सबसे अच्छे दोस्त होते हैं. एक महिला ने कुत्ते के परिवार पर गुस्सा निकला जो मासूम जानवर को सड़क पर अकेले चलने के खतरे में डाल रहे हैं. एक शख्स ने भी यही लिखा कि ये जानवरों का उत्पीड़न है.(pet dog deliver food owner)

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button