क्राइमबड़ी खबर

नशे में धुत तीन बदमाशों ने घर में घुसकर की मारपीट,पुलिस के काम पर भी उठे सवाल

questions on police work अनूपपुर जिले के बिजुरी थाना अंतर्गत कपिलधारा कॉलोनी में इन दिनों असामाजिक तत्वों का उत्पाद बढ़ गया है। शाम होते ही नशे की लत में डूबे लोग सुनसान घरों में चोरी करने और लोगों के साथ मारपीट करते है। ऐसी ही एक घटना बिजुरी के कपिलधारा कॉलोनी वार्ड 7 क्वाटर नंबर 575 निवासी के साथ हुई। असामाजिक तत्वों ने उनके साथ मारपीट की। फिलहाल पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

read also-छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन ने की मांग अनुकंपा पीड़ितों को योग्यता के अनुसार नियुक्ति दिया जाए…

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, अवधेश गौतम और पडोसी गंगाराम पनिका ने बिजुरी थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि मंगलवार रात करीब 10 बजे जब अवधेश घर में था। तभी मोहल्ले के चन्दु उर्फ चन्द्रभान सिंह गोंड और उसका साथी दीपू पाण्डेय, साकिर शेख उर्फ नन्तु तीनों घर में जबरदस्ती घुस गए। गाली-गलौज करते हुए लाठी-डंडों से मारपीट करने लगे।

read also-शिक्षाकर्मी अनुकम्पा नियुक्ति ब्रेकिंग : जल्द खत्म हो सकता है इंतेज़ार, फिर जगी आस, मंगवाई गई रिपोर्ट, देखिए

questions on police work मारपीट से अवधेश गौतम के सिर, कमर और दोनों हाथ में चोट आई है। मारपीट को बढ़ता देख अवधेश के पिता ने बीच बचाव करने लगे। तभी चन्दु ने अवधेश के पिता के साथ डंडों से मारपीट की। अवधेश के पिता के सिर में भी चोट आई है। आवाज सुनकर पडोसी गंगाराम पनिका, श्रद्धा विश्वकर्मा, सुमित विश्वकर्मा ने बीच- बचाव किया। तीनों युवकों ने जान से मारने की धमकी दी और वहां से चले गए।

read also-तीसरे दौर में नही बनी बात : स्कूल सफाई कर्मचारी संघ का जारी रहेगा हड़ताल, देखिए बैठक में क्या- क्या हुई बात.

लोगो का क्या कहना है
लोगों का कहना है कि जब तीन युवकों ने घर में घुसकर मारपीट की। जिसकी पहचान भी फरियादी ने करते हुए लिखित तौर पर थाने में शिकायत की गई तो आखिर पुलिस ने यह धारा क्यों लगाई। ऐसे अपराधिक व्यक्तियों के हौसले बुलंद होते हैं। नगर वासियों का कहना है कि पुलिस को इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए।

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button