छत्तीसगढ़पॉलिटिक्सबड़ी खबर

सेना में कार्य कर उमेश्वरि ध्रुव क्षेत्र के हजारों यूवाओ के लिए प्रेरणा स्रोत बनकर मिसाल कायम करेगी: मनीष हरित

गरियाबंद: भाजपा किसान मोर्चा द्वारा ग्राम जोगीदीपा के एक आदिवासी परिवार की बालिका कु उमेश्वरी ध्रुव का चयन प्रतियोगी परीक्षा द्वारा असम राइफल्स में होने व छः माह के कठिन प्रशिक्षण पश्चात गृह ग्राम आने पर जिला किसान मोर्चा के अध्यक्ष मनीष हरित एवं वरिष्ट भाजपा नेता रामुराम साहू एवम् समस्त किसान मोर्चा जिला गरियाबंद द्वारा साल श्री फल भेंट कर स्वागत सम्मान किया गया. इस अवसर पर श्री मनीष हरित ने कहा की एक आदिवासी परिवार की बालिका जो बीएससी गणित विषय में की है और एमएससी की तैयारी में होने के बावजूद देश सेवा को महत्व देते हुए.

असम राइफल्स को चयन करना क्षेत्र के बहनों एवम् लाखों यूवाओ के लिए प्रेरणास्रोत है. इन्होंने साबित किया है की लक्ष्य लेकर युवा आगे बढ़े तो सफलता निश्चित ही मिलती है. यह इस क्षेत्र के लिए गांव और पूरे छत्तीसगढ़ के लिए गौरव है. उन्होंने पूरे क्षेत्र का मान बढ़ाया है. उनको और उनके माता बिंदा ध्रुव पिता किसून ध्रुव जी सहित पूरे परिवार एवं ग्राम को कोटि कोटि नमन है. जिन्होंने उनके निर्णय को सर्वोपरि मानते हुए उन्हें साहस प्रदान कर प्रेरित किया. आज इन्होंने साबित किया है की केंद्र सरकार मोदी जी की अग्निवीर योजना देश के करोड़ो यूवाओ का भविष्य सही दिशा में बना सकती है. श्री रामुराम जी ने कहा की आज बेटी उम्शेवरी ने पूरे क्षेत्र को गौरांवित किया है.

सभी यूवाओ को प्रेरणा लेते हुए. नशा पान से दूर रहकर देश सेवा में लगना चाहिए,,पूरी भारतीय जनता पार्टी परिवार इनके माता पिता को नमन करती है जिनके परिवार में स्वतंत्रता संग्राम सेनानी रहे है वह परिवार निश्चित रूप से देश सेवा में तत्पर है. इस अवसर पर ग्राम के सरपंच रामजी साहू, मंडल महामंत्री पुराण साहू, मंडल अध्यक्ष रामकिशन साहू महामंत्री भुवन साहू, पार्षद प्रतिनिधि किरण सोनी, मंडल उपाध्यक्ष अशोक साहू,भुनेश्वर साहू, नारायण नेताम,छबि यादव, मैतू राम, गुलाब राम, मिथलेश ध्रुव एवम् ग्राम के वरिष्ट जन उपस्थित रहे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button