बिज़नेसब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

फेस्टीवल सेल्स पर भारी छूट,अमेज़न लेकर आया है आपके लिए राखी सपेशल ऑफर्स और डील्स का फायदा उठाने का मौका…

ऑनलाइन खरीददारी का क्रेज लगातार लोगों में बढ़ रहा है. खरीददारी के लिए Amazon आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है. अमेजन कई ऐसे ऑफर लेकर आती है. जिसमें आपको कई सारे प्रोडक्टस बेहद ही सस्ते दामों पर मिलते हैं. ऐसा ही एक ऑफर जल्द शुरू होने जा रही है. जिसमें आपको कई सारे प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट दिया जाएगा. (Amazon Great Freedom Festival Sale)





Read More-छत्तीसगढ़ में दुष्कर्म का दुर्लभ मामला, ईटा भठ्टा में लेजाकर लड़की ने किया नाबलिग लड़के के साथ रेप

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में अमेजन ने यह ऐलान कर दिया है . कि उनकी नई सेल किन तारीखों में लाइव होगी. आजादी के महीने मनाने के लिए 6 अगस्त से जारी की जाएगी. ये सेल 10 अगस्त तक चलेगी और इसमें आपको कई सारे कमाल के ऑफर्स और डील्स का फायदा उठाने का मौका मिलेगा. (Amazon Great Freedom Festival Sale)







Read More-Good News : चयनित शिक्षकों को बड़ी राहत, भर्ती के लिए पात्र होने की बढ़ी समय सीमा,स्कूलों में टीचरों की कमी होगी दूर





वैसे तो कई सारी डील्स दी जा रही हैं लेकिन कुछ एडिश्नल ऑफर्स हैं. जिनका फायदा सभी लोग उठा सकते हैं. आपको बता दें कि फर्स्ट-टाइम बाइअर्स को अमेजन 10 प्रतिशत का कैशबैक दे रहा है. और कई आइटमों को खरीदने के लिए अगर यूजर्स SBI के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करेंगे. तो उन्हें 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा. (Amazon Great Freedom Festival Sale)











इस सेल में OnePlus 10T 5G और iQOO 9T लॉन्च किये जाएंगे और Redmi K50i 5G पर भी छूट दी जाएगी। कई दूसरे स्मार्टफोन्स भी सेल के लिए उपलब्ध होंगे, स्मार्ट होम डिवाइसेज 45 प्रतिशत तक के डिस्काउंट पर मिल जाएंगी और कुछ लैपटॉपस 40 हजार रुपये तक की छूट पर खरीदे जा सकेंग. (Amazon Great Freedom Festival Sale)



rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button