बड़ी खबरमनोरंजन

दुर्गा पूजा के दौरान रिलीज होने वाली सभी चार बांग्ला फिल्में अच्छा प्रदर्शन करें: अभिनेता चटर्जी

कोलकाता: अभिनेता प्रोसेनजीत चटर्जी चाहते हैं कि दुर्गा पूजा के दौरान रिलीज होने वाली उनकी आगामी फिल्म ‘दॉशोम आॅबोतार’ (दसवां अवतार) सहित सभी चारों बांग्ला फिल्में बॉक्स आॅफिस पर अच्छा प्रदर्शन करें ताकि बांग्ला सिनेमा के अच्छे दिन आएं।

श्रीजीत मुखर्जी की थ्रिलर फिल्म ‘दॉशोम आॅबोतार’ में चटर्जी एक पुलिस अधिकारी के किरदार में हैं। यह फिल्म दुर्गा पूजा के दौरान रिलीज होने जा रही चार बांग्ला फिल्मों में से एक है। अभिनेता ने रविवार को फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, “दुर्गा पूजा बंगाली सिनेमा के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि लोगों को विभिन्न पंडालों में जाने के अलावा बड़े पर्दे पर फिल्में देखने की आदत है।”

उन्होंने कहा, “दुर्गा पूजा के दौरान चार फिल्में रिलीज होंगी। मुझे उम्मीद है कि चारों फिल्में पहले शो से ही लोगों को आर्किषत करेंगी। अगर सभी फिल्में बॉक्स आॅफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती हैं तो यह बांग्ला सिनेमा के लिए ही अच्छा होगा।”

चटर्जी ने कहा कि कोविड-19 महामारी के खत्म होने के बाद दुर्गा पूजा के दौरान सिनेमाघरों में फिल्में देखने का चलन फिर से लौट आया है। दुर्गा पूजा के मौके पर ‘दॉशोम आॅबोतार’ के अलावा, अभिनेता देव की ‘बाघा जतिन’, अबीर चटर्जी और मिमी चक्रवर्ती अभिनीत ‘रक्तबीज’ (रक्त बीज) और कोयल मलिक अभिनीत ‘जोंगोले मितिन माशी’ (मितिन आंटी की जंगल यात्रा) रिलीज होगी।

चटर्जी के अलावा, ‘दॉशोम आॅबोतार’ में अनिर्बान भट्टाचार्य, जिशु सेनगुप्ता और बांग्लादेशी अभिनेत्री जया अहसन भी प्रमुख किरदार में नजर आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button