छत्तीसगढ़बड़ी खबर

कांग्रेसियों ने ट्रेन कैंसिल करने के विरोध में किया रेल रोको आंदोलन, जमकर की नारेबाजी और झूमा झटकी…

रायपुर: छत्तीसगढ़ में बार बार ट्रेन कैंसिल करने के विरोध में कांग्रेस रेल रोको आंदोलन कर रही है. प्रदेशभर में रेल रोको आंदोलन के तहत हर छोटे बड़े स्टेशन में कांग्रेस कार्यकर्ता ट्रेनें रोक रहे हैं. रायपुर में कांग्रेस कार्यकर्ता रेलवे स्टेशन पर हंगामा कर रहे हैं.

रायपुर रेलवे स्टेशन पर कांग्रेस ने हनुमान मंदिर के सामने प्रदर्शन शुरू किया. कांग्रेस के प्रदर्शन को देखते हुए आरपीएफ ने पहले से रेलवे स्टेशन पर बैरिकेडिंग लगाकर सुरक्षा कड़ी कर दी थी. लेकिन सैंकड़ो कांग्रेस कार्यकर्ता बैरिकेड तोड़कर रेलवे स्टेशन के अंदर घुस गए. रेलवे ट्रैक पर लेट कर कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता प्रदर्शन करने लगे. रायपुर पश्चिम से विधायक विकास उपाध्याय रेलवे ट्रैक पर लेट गए.

बिलासपुर, दुर्ग, रायगढ़, राजनांदगांव में भी कांग्रेस कार्यकर्ता ट्रेनों को रोकने में लगे हैं. सैकड़ों कार्यकर्ता रेलवे स्टेशन और आउटर पहुंचकर ट्रेनों को रोक रहे हैं. बिलासपुर में कोटा स्टेशन के पास कांग्रेसी सुबह से ट्रेन रोकने पहुंच गए. कांग्रेसियों ने तीन मालगाड़ी रोक दी और मोदी सरकार और अडानी, अंबानी के खिलाफ नारे लगाने लगे.जानकारी के मुताबिक पिछले साढ़े 3 साल में SECR ने 67382 ट्रेनें रद्द की है. जिससे छत्तीसगढ़ के लाखों यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ी है. इसी के खिलाफ कांग्रेस रेल रोको अभियान कर विरोध जता रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button