छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

Raipur Big braking: राजधानी में लव मैरिज के बाद दूल्हे ने रिसेप्शन के दिन अपनी बेगम को उतारा मौत के घाट, और खुद ने भी खुदखुशी, लहूलुहान लाश बरामद

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दिल दहला देने वाली हात्या की घटना सामने आई हैं. 2 दिन पहले जिस कपल की लव मैरिज हुई, मंगलवार की रात दोनों की लाशें मिली हैं। घर के कमरे में दोनों खून से लथपथ मिले। नई नवेली दुल्हन के सीने पर वार किया गया, दूल्हे की गर्दन पर भी बड़ा कट है। माना जा रहा है पति-पत्नी के बीच विवाद में पहले पति ने युवती पर वार किया फिर लड़की ने भी उस पर हमला किया होगा और दोनों की मौत हो गई। ये भी अंदेशा जताया जा रहा है कि पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने जान दे दी है।

See Also: बीना बॉयफ्रैंड और गर्लफ्रैंड के अब कॉलेज में नो एंट्री, नियम न मानने पर होगी कार्रवाई…

मामला रायपुर के संतोषी नगर इलाके से लगे ब्रिज नगर का है। यहां रहने वाला 24 साल का असलम 2 दिन पहले ही दूल्हा बना था। राजातालाब इलाके की रहने वाली कहकशां बानो के साथ असलम का निकाह 19 फरवरी को हुआ था। बृज नगर स्थित मकान के कमरे से दोनों की लाश मिली है। ये मकान असलम का ही था।

Raipur Big braking: जानकारी के अनुसार यह वारदात मंगलवार शाम के वक्त हुई। दूसरी तरफ मंगलवार शाम ही रिसेप्शन था। रायपुर शहर के शास्त्री बाजार स्थित सीरत मैदान में रिसेप्शन की तैयारियां हो चुकी थी। पंडाल सजा हुआ था और मेहमानों के खाने का बंदोबस्त किया गया था। मगर दावत से पहले यह आफत इस परिवार पर टूटी और खुशियों का माहौल गम में बदल गया।

See Also: खुशखबरी! बेरोजगार युवाओं को अब हर महीने मिलेगा बेरोजगारी भत्ता, जानें कितने रुपए आएंगे खाते में

आपको बता दें कि रायपुर शहर की टिकरापारा पुलिस इस पूरे प्रकरण की छानबीन कर रही है। असलम को किसने मारा और उसकी पत्नी कहकशां की हत्या किसने की, यह सवाल का जवाब पुलिस ढूंढ रही है। CSP राजेश चौधरी ने बताया कि दोनों ने कमरा अंदर से बंद किया था और चीखने की आवाज के बाद दोनों मृत मिले। घटना कैसे घटी इसकी जांच कर रहे हैं।

Raipur Big braking: कमरे में असलम और कहकशां ही मौजूद थे। दोनों रिसेप्शन के लिए तैयार हो रहे थे। तभी चीखने की आवाज आई। घर पर मौजूद असलम की मां ने दरवाजा खोलने की कोशिश की। मगर दरवाजा अंदर से बंद होने की वजह से वह दरवाजा खोल ना सकी । इसके बाद नई नवेली बहू की चिल्लाने की आवाज सुनकर असलम की मां ने खिड़की से झांक कर देखा तो असलम फर्श पर चित पड़ा हुआ था और बेड पर कहकशां की लाश पड़ी हुई थी। पूरा कमरा खून से सना था।

प्रारंभिक तौर पर घटनास्थल का मुआयना करने के बाद पुलिस अफसरों ने कहा है कि पति और पत्नी के बीच विवाद के बाद एक दूसरे पर हमला करने के हालात बने होंगे। दूल्हे के पास मौजूद खंजर नुमा चाकू से असलम ने पहले कहकशां पर वार किया होगा । कहकशां की सीने पर बड़ा घाव है। उसकी बांह भी काटने की कोशिश की गई है। बेड पर खून बिखरा हुआ था। असलम की गर्दन पर चाकू से वार है और उसकी जांघ पर भी।

पुलिस अंदेशा लगा रही है कि पहले असलम ने पत्नी पर वार किया होगा। इसके बाद बीच बचाव में कहकशां ने भी असलम को चाकू मारा होगा। कमरे से ही पुलिस को चाकू भी मिला है। फिलहाल असलम का घर सील कर दिया गया है । बुधवार की सुबह फॉरेंसिक टीम कमरे की जांच करेगी। दोनों के शव जांच के लिए अंबेडकर अस्पताल भेजे गए हैं। मोबाइल फोन भी जब्त किए गए हैं। बताया गया है कि असलम मैकेनिक का काम करता था। ‌‌वहीं कहकशां के पिता ड्राइवर हैं।

खबरें और भी…

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button