raipurRaipur policeक्राइमछत्तीसगढ़देशब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबरराजधानी रायपुर

RAIPUR BIG BREAKING: घर घुसकर महिला को धारदार चाकू से किया हमला जान से मारने की कोशिश, कटी हाथ की 2 उंगली…

रायपुर: राजधानी रायपुर में घर घुसकर महिला को धारदार चाकू से किया हमला जान से मारने की कोशिश, कटी हाथ की 2 उंगली, जानकारी के मुताबिक रायपुर के मुजगहन थाना क्षेत्र का मामला आया सामने, मुजगहन के आमापारा चौक इलाके में घर घुसकर महिला को धारदार चाकू से किया हमला कर जान से मरने की प्रयास किया।

घर घुसकर महिला को धारदार चाकू से किया हमला जान से मारने की कोशिश, कटी हाथ की 2 उंगली...
घर घुसकर महिला को धारदार चाकू से किया हमला जान से मारने की कोशिश, कटी हाथ की 2 उंगली…

बता दे की बीते दिनांक- 29 मई दिन बुधवार को रात्रि 01.00 बजे आरोपी पीछे के दरवाजे से नग्न अवस्था में घर पर घुसकर सो रहे बेटे के रूम का दरवाजा बंद कर महिला के ऊपर चढ़ गया महिला के ऊपर चढ़ने के बाद महिला को धारदार चाकू से गले को रेतने कर जान से मारने की कोशिश किया.

महिला ने बचाव के दौरान आरोपी के हाथों को पकड़ा और चीखने चिल्लाने लगी चीख लगाई तो, आरोपी के धारदार चाकू से महिला के हाथ की 2 उंगलिया कट गया, जिसके बाद महिला ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश भी की लेकिन आरोपी भाग निकला, जिसके बाद महिला ने कमरे में बंद बेटे की को बताया की कोई घर में आया था। मुझे जान से मारने की कोशिश की जिसके बाद परिजनों ने आनन-फानन में महिला को हॉस्पिटल ले जाया गया।

घर घुसकर महिला को धारदार चाकू से किया हमला जान से मारने की कोशिश, कटी हाथ की 2 उंगली...
घर घुसकर महिला को धारदार चाकू से किया हमला जान से मारने की कोशिश, कटी हाथ की 2 उंगली…

वही जानकारी के मुताबिक परिजनों द्वारा पुलिस को सुचना दिया गया लेकिन घटना के 1 घंटे के बाद पुलिस घटना स्थल पहुंची, पहुंचकर पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया। आरोपी की तलाश में जुटी है पुलिस।

( इस खबर की आगे की अपडेट जानने के लिए बने रहे RJ NEWS के साथ )

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button