क्राइमब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबरविदेश

BREAKING: सेना के जवान की घटिया करतूत , चलती कार में कर्नल की बेटी से किया गंदा काम…

सेना के जवान की घटिया करतूत सामने आई है. सेना के एक कर्नल की बेटी से चलती कार में सेना के जवान ने छेड़छाड़ की. कर्नल की 21 वर्षीय बेटी का आरोप है कि वह 7 अक्टूबर को अपनी निजी कार से कैंट स्थित सेना के क्वार्टर से क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय में ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने जा रही थी. इसी दौरान कार चला रहे सेना के जवान ने उसके साथ छेड़छाड़ की. राजधानी लखनऊ के कैंट थाने में शिकायत करने पहुंची युवती ने बताया कि जब वह ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने जा रही थी तो सेना का जवान कार चला रहा था और वह उसके बगल वाली सीट पर आगे बैठी थी. (accused on the complaint of the girl)

READ ALSO-BIG BREAKING: 2 साल की बच्ची का अपहरण के बाद दुष्कर्म की आशंका, भाई ने किया बहन की हत्या, जाने पूरा दर्दनाक मामला

कार चलाने के दौरान उसने अपना बायां हाथ गियर पर रखा बार-बार मेरे पैरों पर रगड़ता रहा. उस दिन मुझे सर्दी थी तो उसने अचानक मुझे पकड़ते हुआ कहा कि मुझे बुखार है. विरोध करने पर उसने हाथ हटा लिया. आरटीओ में काम होने के बाद युवती ने कर्नल पिता को मैसेज किया कि वह एसजीपीजीआई क्षेत्र में एक दोस्त यहां जा रही है.

युवती ने बताया कि जब वह वापस घर लौट रही थी तो उसने कार शहीद पथ के पास रोक दी. कारण पूछने पर उसने कहा कि कार में कुछ समस्या आ गई है. इस पर युवती ने उसे पिता को अपडेट बताने को कहा तो वह तुरंत कार में बैठ गया और कार चलाने लगा, लेकिन उसने छेड़छाड़ बंद नहीं की. घर पहुंचने पर उसने पिता को आपबीती सुनाई. पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.(accused on the complaint of the girl)

READ ALSO-CG BREAKING: चाचा ने भतीजी के साथ 2 साल तक करता रहा दुष्कर्म, जाने दर्दनाक मामला

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button